लास वेगस हमला: ट्रंप के भाषण की आलोचना केविन को पड़ी भारी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 04, 2017 - 01:23 PM (IST)

लंदनः इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन को लास वेगस हमले पर अमरीकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की आलोचना करना भारी पड़ गया। ट्रंप के भाषण की आलोचना करने पर लोग उन्‍हें भी आड़े हाथ लेने से नहीं चूके। गौरतलब है कि लास वेगास में एक म्‍यूजिक कंसर्ट के दौरान सिरफिरे की ओर से की गई गोलीबारी में 59 से अधिक लोगों की मौत हो गई जबकि 200 से अधिक लोग घायल हो गए।

अमरीकी इतिहास में यह गोलीबारी की अब तक की सबसे बड़ी घटना भी मानी जा रही है।फायरिंग की इस घटना के बाद   ट्रंप ने टीवी संदेश में देश के लोगों से एकता का आह्वान किया। उन्‍होंने कहा कि त्रासदी और खौफ के क्षणों में अमरीका ने हमेशा एकजुटता दिखाई है। ट्रंप का यह भाषण इंग्‍लैंड के क्रिकेट खिलाड़ी  केविन पीटरसन को रास नहीं आया।

दक्षिण अफ्रीका में जन्‍मे केविन पीटरसन (KP)ने ट्वीट किया, 'Just seen #Trumps speech. What a complete TIT! Poor America! Poor World!.' गौरतलब है कि ब्रिटेन में TIT शब्‍द का इस्‍तेमाल मूर्ख लोगों (stupid person) के लिए किया जाता है. बहरहाल, पीटरसन की यह तल्‍खी लोगों को पसंद नहीं आई और उन्‍होंने इसके लिए इंग्‍लैंड के इस पूर्व क्रिकेटर को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News