अरबपति ने निकाली सुंदर गर्लफ्रैंड के लिए वैकेंसी, ले जाएगा चांद पर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 12:01 PM (IST)

टोक्योः जापान के मशहूर अरबपति और ऑनलाइन फैशन रिटेलर जोजो के सी.ई.ओ. यूसाको माएजावा  (44) चांद की सैर पर जाने वाले दुनिया के पहले पर्यटक होंगे। जल्द ही वह अमरीका की प्राइवेट कंपनी ‘स्पेसएक्स रॉकेट’ से चांद पर घूमने जाने वाले हैं। हालांकि, यूसाको माएजावा इस मून ट्रिप पर अकेले नहीं जाना चाहते। इस शानदार और रोमांचक सफर के लिए वह एक गर्लफ्रैंड तलाश रहे हैं। इसके लिए उन्होंने बाकायदा ऑनलाइन विज्ञापन भी दे दिया है।
PunjabKesari

मून ट्रिप को बहुत खास बनाने की तैयारी
यूसाको माएजावा ने हाल ही में जापानी एक्ट्रैस के साथ ब्रेक-अप की बात कन्फर्म की थी। इसके बाद अब फिर से वह रिलेशनशिप में जाने को तैयार हैं। मून ट्रिप को बहुत खास बनाने के लिए उन्होंने इंटरनैट पर जो ऐड दिया है, उसके मुताबिक माएजावा की गर्लफ्रैंड बनने के लिए लड़की की उम्र 20 साल से ज्यादा होनी चाहिए। लड़की बहुत खूबसूरत और सिंगल होनी चाहिए। साथ ही वह जिंदादिल भी हो। एक टी.वी. शो में यूसाको माएजावा ने यह बात कही। उन्होंने कहा, ‘‘जिंदगी के इस पड़ाव में आकर मैं कुछ अकेलापन-सा महसूस कर रहा था इसलिए मैंने चांद की सैर करने का फैसला लिया। बचपन से मुझे चांद से प्यार है। यह मेरे जीवन भर का सपना है।’’

PunjabKesari

रोमांटिक पार्टनर के लिए रिजर्व रखना चाहते हैं सीट
माएजावा ने स्पेसक्रॉफ्ट की कई सीटों के लिए टिकट खरीदें हैं और वह अपने साथ चलने के लिए 6-8 लोगों को इनवाइट करेंगे। माएजावा, इन सीटों में से एक सीट अपने रोमांटिक पार्टनर के लिए रिजर्व रखना चाहते हैं और वह एक डेडिकेटेड रियल्टी टीवी शो के जरिए पार्टनर को सेलेक्ट करेंगे। माएजावा ने रविवार को अपने 72 लाख फॉलोअर्स के लिए एक लिंक ट्वीट किया है।

  PunjabKesari

माएजावा ट्विटर फॉलोवर्स को देंगे 90 लाख डॉलर  
एप्लीकेशंस के लिए आखिरी तारीख 17 जनवरी है। वेबसाइट के मुताबिक, माएजावा इस साल मार्च तक पार्टनर को सेलेक्ट कर लेंगे। माएजावा की तरफ से ट्विटर पर की गई यह पहली अनोखी घोषणा नहीं है। इस साल की शुरुआत में माएजावा ने एक सोशल एक्सपेरिमेंट करने के लिए 90 लाख डॉलर की रकम अपने 1,000 फॉलोवर्स को देने की घोषणा की थी। माएजावा ने पिछले साल अपनी ऑनलाइन फैशन कंपनी Zozo में 30 फीसदी हिस्सेदारी बेचकर सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया था। माएजावा को 2.3 अरब डॉलर का एग्जिट पैकेज मिला था। माएजावा ने उस समय बताया था कि उन्होंने 2023 की मून फ्लाइट की वजह से अपना पद छोड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News