प्रवासी भारतीयों ने टाइम्स स्क्वायर, हॉलीवुड, डेट्रॉइट और शिकागो में निकाला 'मोदी का परिवार' मार्च

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 04:01 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क. प्रवासी भारतीयों के सैकड़ों सदस्यों और ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ द बीजेपी (ओएफबीजेपी)-यूएसए के स्वयंसेवकों ने टाइम्स स्क्वायर, लॉस एंजिल्स, डेट्रॉइट और शिकागो सहित संयुक्त राज्य भर में एक जीवंत "मोदी का परिवार" मार्च निकाला।ओएफबीजेपी-यूएसए के अध्यक्ष अदापा प्रसाद के नेतृत्व में ओएफबीजेपी के स्वयंसेवक रविवार को न्यूयॉर्क शहर के प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर पर एकत्र हुए।

PunjabKesari

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के सैकड़ों समर्थक अपनी एकजुटता प्रदर्शित करने, मोदी परिवार के साथ अपने संबंधों की पुष्टि करने और भारत को एक शानदार संदेश भेजने के लिए यहां एकत्र हुए कि मोदी परिवार दुनिया भर में फैला हुआ है। माहौल उत्साही समर्थकों से भरा हुआ था, जो पीएम मोदी के समर्थन के संदेशों से सजे झंडे, बैनर और तख्तियां लहरा रहे थे।

PunjabKesari
नेताओं और स्वयंसेवकों सहित समुदाय के प्रमुख सदस्यों ने मोदी के प्रति अपनी निष्ठा की घोषणा करने के लिए कार्यक्रम में भाग लिया, जिससे संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रधान मंत्री को मिले भारी समर्थन पर प्रकाश डाला गया। स्वयंसेवक कृष्णा रेड्डी ने उपस्थिति पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा- इतने सारे लोगों को हमारे प्यारे प्रधान मंत्री का समर्थन करने के लिए एक साथ आते देखना खुशी की बात है। यह सभा वास्तव में मोदी परिवार की ताकत और एकता को प्रदर्शित करती है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News