देश ही नहीं विदेश में भी दिखा पीएम मोदी का क्रेज, बीजेपी समर्थकों ने रैलियां निकाल लगाए ''अबकी बार 400 पार'' के नारे

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 10:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क. भारत में लोकसभा चुनाव में बस कुछ ही दिन बचे हैं और सभी पार्टियां जोरों-शोरों से इसकी तैयारियों में जुटी हुई हैं। देश ही नहीं विदेश में भी इसका खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में मैरीलैंड से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सिख अमेरिकन रैली निकालते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी के समर्थन में 31 मार्च को रैली का आयोजन किया गया। गाड़ियों को समर्थकों ने बीजेपी के झंडों और संयुक्त राज्य अमेरिका के झंडे से सजाया हुआ है। इनकी गाड़ियों में 'अबकी बार 400 पार' और 'तीसरी बार मोदी सरकार' लिखी तख्तियां दिख रही है।

अटलांटा में कार रैली का आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में बीजेपी के प्रवासी समर्थकों ने अटलांटा में एक कार रैली का आयोजन किया, जिसका वीडियो आया है। यह रैली 31 मार्च को आयोजित की गई थी। बताया जा रहा है कि रैली में लगभग 150 कारों ने भाग लिया। सभी कारें बीजेपी और भारतीय झंडों से सजी हुई थी। इस रैली में भी लोगों ने 'अबकी बार 400 पार' और 'तीसरी बार मोदी सरकार' लिखी तख्तियां ले रखी थी।

बता दें भारत में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होंगे। मतदान सात चरण में करवाए जाएंगे और मतों की गिनती 4 जून को होगी। इस बार केंद्र की एनडीए सरकार को चुनौती देने के लिए विपक्षी गठबंधन बना है, जिसका नाम 'इंडिया' रखा गया है। उपरोक्त दोनों वीडियो उस दिन सामने आए जब विपक्षी गठबंधन की महारैली राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की गई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News