जब शादी वाले दिन मेहमानों के सामने अचानक चलने लगा दुल्हन का एडल्ट वीडियो, दूल्हे ने सबके सामने…

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 06:36 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने सभी को हैरान कर दिया है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे का हाथ थाम रहे थे और पीछे एडल्ट वीडियो चलने लगा। यह मामला चीन का बताया जा रहा है। 

बताया गया कि लड़की के संबंध अपने जीजा के साथ भी थे। शादी से पहले लड़की ने अपने जीजा के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इस चीज का वीडियो किसी तरीके से दूल्हे के हाथ लग गया या इस सब के बारे में उसने उस समय दुल्हन को कुछ नहीं कहा। बल्कि शादी वाले दिन का इंतजार किया। शादी वाले दिन जब सभी मेहमान शादी में शामिल हुए तो उन्होंने स्क्रीन पर लड़की और उसके जीजा के शारीरिक संबंध बनाते हुए का वीडियो चला दिया।  तब स्टेज पर खड़ी दुल्हन चिल्लाती है और दूल्हे के ऊपर गुलदस्ता फेंक कर कहती है,"क्या आपको लगता है कि मुझे इसके बारे में पता नहीं था?" 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल दो साल से रिलेशनशिप में थे। शादी के छह महीने पहले इंगेजमेंट किए थे। यह वीडियो वायरल हुआ था तब दावा किया गया  था कि दूल्हा दुल्हन के साथ घरेलू हिंसा करता था। इसके बाद महिला का संबंध उसके जीजा के साथ बन गया। जब ये बात दूल्हे को पता चली तो उसने ऐसे बदला लेने का प्लान बनाया था। खैर सच्चाई क्या है उसका पता नहीं। लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News