फायर फाइटर लड़की को सोशल मीडिया पर हॉट तस्‍वीरें पोस्ट करना पड़ा महंगा(Pics)

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 01:05 PM (IST)

न्यूयॉर्कः अमेरिका में एक फायर फाइटर लड़की को अपनी हॉट तस्वीरे पोस्ट करना महंगा पड़ गया। अमेरिकी राज्‍य मोंटाना में फायर फाइटर प्रेसले प्रीचर्ड को बीते साल नौकरी से निकाल दिया गया था। 'द मिरर' के मुताबिक अब प्रेसले प्रीचर्ड ने पहली बार इस मामले में जबान खोली है और अपने संस्‍थान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

PunjabKesari

प्रेसले प्रीचर्ड का कहना है, 'उसे अधिकारियों ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट व सेक्सी तस्वीरें पोस्‍ट करने की वजह से नौकरी से निकाल दिया।'उसका यह भी कहना है कि 'अगर ऐसी फोटो पुरुष पोस्ट करें तो कोई कुछ नहीं कहता, लेकिन मुझे नौकरी से निकाल दिया, क्‍योंकि मैं लड़की हूं।

PunjabKesari

27 वर्षीय प्रेसले प्रीचर्ड ने कहा कि वह एवरग्रीन फायर रेस्‍क्‍यू में काम करती थींं। उसके अधिकारियों का कहना था कि मेरी जिम (Gym) में एक्‍सरसाइज करते या बिकनी में ली गई फोटो जो मैं सोशल साइट पर पोस्‍ट करती हूं, वह संस्‍थान की बदनामी की वजह बन रही हैं।मुझे बताया गया कि मैंने इंस्‍टाग्राम के जरिये वर्क प्‍लेस पॉलिसी के खिलाफ यह काम किया है।

PunjabKesari

प्रेसले प्रीचर्ड ने कहा, 'मैं कहती हूं कि आप किसी के कपड़ों या फोटो से सहमति रखते हों या न रखते हों यह हर किसी का अधिकार है कि वह अपनी मर्जी से अपनी पसंद के कपड़े पहने और जैसे चाहे अपनी फोटो सोशल साइट पर पोस्‍ट करे।मैं जिम के कपड़ों में और बिकनी में कैसी दिखाई देती हूं इस आधार पर मुझे संस्‍था के अधिकारियों ने टारगेट किया, जो सरासर अन्याय है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News