फेमस ब्यूटी क्वीन की रेस्तरां में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, इंस्टाग्राम पोस्ट बनी मौत की वजह

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 02:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्व मिस इक्वाडोर कंटेस्टेंट लैंडी पर्रागा गोयबुरो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह एक शादी में शामिल होने के लिए क्वेवेदो शहर आई थी। बताया जा रहा है कि गोयबुरो ने रेस्तरां में पहुंचने के दौरान अपने फोन की लोकेशन ऑन की थी और यहीं से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की। इससे बदमाशों को उनकी लोकेशन के बारे में पता चल गया और जल्द ही रेस्तरां में पहुंच गए। बदमाशों ने मौके पर ब्यूटी क्वीन की दिनदहाड़े हत्या कर दी। 
PunjabKesari
सीसीटीवी में गोली मारने की घटना कैद हो गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोयबुरो एक रेस्तरां में बैठी हुई है और एक शख्स से बात कर  रही है। तभी दो बंदूकधारी रेस्तरां में घुसते हैं जिनमें से एक गेट पर खड़ा हो जाता है जबकि दूसरा बंदूकधारी गोयबुरो की तरफ भागकर जाता है और गोली मार देता है। गोयबुरो को तीन बार गोली मारी गई और उसकी मौत हो गई। इसके बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो जाते हैं। 
PunjabKesari
टेलीग्राफ रिपोर्ट में कहा गया है कि गोयबुरो का ड्रग तस्कर लिएंड्रो नोरेरो के साथ अफेयर था, जिसकी एक साल से पहले जेल में दंगे के दौरान मौत हो गई थी। जांचकर्ताओं को नोरेरो के फोन में गोयबुरो की तस्वीरें मिलीं, साथ ही कारों सहित शानदार उपहारों के सबूत भी मिले, जो उसने गोयबुरो को दिए थे।  गोयबुरो दिसंबर 2023 में तब सुर्खियों में आईं थी, जब नोरेरो और उनके अकाउंटेंट हेलिव एंगुलो के बीच चैट में उनका नाम सामने आया था।
PunjabKesari
अदालत में मुकदमे के दौरान अभियोजकों ने खुलासा किया कि मारे गए ड्रग तस्कर ने अकाउंटेंट से ब्यूटी क्वीन के साथ अपने संबंध का खुलासा न करने का अनुरोध करते हुए कहा, "अगर मेरी पत्नी को उसके बारे में (गोयबुरो) कुछ भी पता चलता है, तो मैं बर्बाद हो जाऊंगा।" इस हमले के पीछे का मकसद क्या था, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस गोयबुरो की हत्या की जांच में जुट गई है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News