फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग ने भी बनाया टिक टॉक अकाउंट, जानिए किसे करते हैं फॉलो

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 11:27 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म टिक-टॉक का क्रेज आज दुनिया के ​सिर चढ़कर बोल रहा है। आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज़ भी इसके दीवाने बन गए हैं अब इस कड़ी में फेसबुक कंपनी के सह-संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग भी शामिल हो गए हैं। जुकरबर्ग ने भी टिकटॉक पर सीक्रेट अकाउंट बना लिया है। 

PunjabKesari

"@finkd" हैंडल से बनाया गया ये अकाउंट अभी तक वेरीफाई नहीं हो पाया है लेकिन यह जुकरबर्ग के बाकी सोशल मीडिया के अकाउंट ट्विटर की तरह ही है। बीना पोस्ट किए इस अकाउंट के 4,055 फॉलोवर्स हैं। अकाउंट से अभी तक एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) और सेलेना गोमेज़ (Selena Gomez) सहित 61 सेलिब्रिटीज़ को फॉलो किया गया है। 

PunjabKesari

दरअसल, इन्स्टाग्राम और फेसबुक को टिकटॉक से भारी कम्पटीशन मिल रहा है, शायद इसीलिए फेसबुक के को-फाउंडर ने अपना सीक्रेट टिकटॉक अकाउंट बनाया है। बता दें कि वर्ष 2017 में म्यूजिकली को चाइना की दिग्गज कंपनी बाइट डांस ने 80 करोड़ डॉलर की कीमत देकर खरीद लिया और अपनी डोउयिन वीडियो एप के साथ मिलाकर इसे टिकटॉक नाम दियाफ। वर्तमान में वैश्विक तौर पर टिकटॉक के 80 करोड़ यूजर्स हैं, जिसमें से 20 करोड़ सिर्फ भारत से हैं। टिकटॉक की लोकप्रियता फेसबुक के लिए ​सिरदर्द बनी हुई है। इसे कॉम्पटीशन देेने के लिए ​फेसबुक ने पीछले साल एक ऐप लासो (Lasso) रिलीज़ किया था जो कामयाब नहीं हो पाया। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News