जब ब्रिटेन के पीएम ने फ्रांस के राष्ट्रपति के सामने रख दिया पैर, Video आया सामने

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 05:53 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने वीरवार को पेरिस में फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों से मुलाकात की। हालांकि उनकी यह मुलाकात विवादों में घिर गई है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें जॉनसन, इमैनुएल मैक्रों के पास पड़ी टेबल पर पैर रखे दिखाई दे रहे हैं। 

 

जानकारी के अनुसार दोनों ने एलिसी कैंपस में मीडिया को संबोधित किया। इसके बाद मैक्रों ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनस को रूम में लेकर गए। वहां दोनों कॉफी टेबल पर बैठे थे तभी बोरिस ने अपना पैर टेबल पर रख दिया, यह देख फ्रांसीसी राष्ट्रपति भी हैरान रह गए।

 

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की यह हरकत कैमरे मे कैद हो गई जिसके बाद उनकी काफी आलोचला हो रही है। हालांकि फ्रांस के राष्ट्रपति भवन की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि जॉनसन ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति के सामने रखी मेज पर जूते जरूर रखे थे, लेकिन उन्होंने इस तरह के मैक्रो की बेइज्जती नहीं की है। बता दें कि जॉनसन प्रधानमंत्री के तौर पर कार्यभार संभालने के बाद अपनी पहली विदेश यात्रा पर पेरिस गए थे। वह अपनी अजीबोगरीब हरकतों के कारण सुर्खियों में बने ही रहते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News