450 किलों करना चाहती है अपना वजन, मोटापा बढाने में बॉयफ्रेंड भी दे रहा साथ(pics)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 02:05 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः आज के समय में हर लड़की अपनी फिगर को लेकर फिक्रमंद रहती है पर अमरीका की रहने वाली मोनिका रिले इसके बिल्कुल उलट दरअसल  वह दुनियां की सबसे मोटी औरत बनना चाहती है। इस काम में मोनिका के बॉयफ्रेंड भी उसकी मदद कर रहे है। वो कहती है कि 'मैं इतनी मोटी हो जाना चाहती हू कि हिल भी न सकूं'।
PunjabKesari
मोनिका का वजन अभी 300 किलो है और वह अपना वजन 450 किलों तक  बढ़ाना चाहती हैं। इतना ही नहीं, उनके बॉयफ्रेंड इसमें उनका साथ दे रहे हैं।
PunjabKesari
पाना चाहती है सबसे मोटी महिला का खिताब
मोनिका दुनिया में सबसे मोटी महिला का खिताब पाना चाहती हैं जिसके लिए वह हर वह काम कर रही हैं जिससे उनका वजन बढ़े और बढ़ता ही चला जाए।
PunjabKesari
वह एक दिन में 8000 कैलरी लेती हैं और हर दिन वह कम से कम छह बिस्किट, बड़ी बाउल में सेरेल, दो वेट गेन शेक, चार मैकचिकन सैन्विच, चार डबल चीज बर्गर, फ्रेंच फ्राइज, 30 चिकन नगेट्स, चीज, टेको बेल ट्रीट्स और गैलन ऑफ आइसक्रीम खाती हैं।
PunjabKesari
कुछ समय बाद नहीं चल पाएंगी मोनिका
वह जिस रफ्तार से अपना वजन बढ़ा रही हैं, यह तय है कि कुछ समय बाद वह चल-फिर भी नहीं सकेंगी। उनकी यह ख्वाहिश पूरी करने के लिए उनके बॉयफ्रेंड सिड रिले भरपूर साथ दे रहे हैं।
PunjabKesari
वह उन्हें हाई कैलरी का खाना खिलाते हैं। वह कहती हैं कि यह मेरे बॉयफ्रेंड के लिए सेक्शुअल फ़ैंटसी है। हम इस बारे में खूब बात करते हैं। मोनिका बताती हैं, सिड मेरी बहुत मदद करते हैं। मैं उनके बिना खुद के बारे में सोच भी नहीं सकती।
PunjabKesari
बहुत सारे लोग करते है फॉलो
मोनिका का एक यूट्यूब चैनल है। उन्हें बहुत सारे लोग फॉलो करते हैं जिससे उनकी कमाई भी होती है। इस रकम से वह खुद को और मोटा करने की चीजें जुटाती हैं। मेरा लक्ष्य 450 किलो तक वजन बढ़ाना है। जब मैं हिल भी नहीं सकूंगी तब मैं मिश्र के युग की उन रानियों की तरह हो जाऊंगी जो जितनी मोटी होती थीं, उन्हें उतना ही प्यार मिलता था। 27 साल की मोनिका कहती हैं कि मैं जितना मोटी होती जाती हूं उतना ही खुद को सेक्सी महसूस करती हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News