आपको शर्म आनी चाहिए!! 8 लोगों का परिवार 34,000 रुपये का बिल चुकाए बिना रेस्टोरेंट से चला गया

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 12:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ब्रिटेन में 8 लोगों के एक परिवार ने एक रेस्तरां में खाना खाया और फिर £329 (34,000 रुपये) का बिल चुकाए बिना ही वहां से चला गया. स्वानसी, वेल्स में बेला सियाओ ने परिवार को बुलाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

रेस्तरां ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, "उस परिवार के लिए जो आज शाम अपना £329 बिल चुकाए बिना रेस्तरां से चला गया, आपको शर्म आनी चाहिए!!" 
8 लोगों के परिवार ने 34,000 रुपये का बिल चुकाए बिना रेस्टोरेंट छोड़ा। पोस्ट में कहा गया है कि परिवार की एक महिला ने बचत खाता कार्ड से भुगतान करने की कोशिश की जो दो बार कैंसिल हो गया। फिर उसने कहा कि उसका बेटा रेस्तरां में इंतजार करेगा जबकि वह अपना "अन्य कार्ड" लेने के लिए बाहर गई थी। थोड़ी देर बाद बेटे का फोन आया और उसने स्टाफ से कहा कि उसे जाना होगा।

रेस्तरां ने कहा, “हमारे पास आपसे संपर्क करने का कोई तरीका नहीं था क्योंकि आरक्षण के लिए आपने जिस नंबर का उपयोग किया था वह नकली था! इसलिए हमारे पास पुलिस को इसकी रिपोर्ट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। किसी के साथ ऐसा करना घृणित है लेकिन किसी नए खुले रेस्तरां के साथ ऐसा करना और भी बुरा है!”  

PunjabKesari

नेटिज़ेंस परिवार के व्यवहार की निंदा की  

नेटिज़न्स ने टिप्पणी अनुभाग में परिवार की आलोचना की और कहा कि उन्हें भोजनालय में जाना अच्छा लगेगा। एक यूजर ने कहा, “बिल्कुल घृणित, मुझे उम्मीद है कि पुलिस उन्हें पकड़ने में कामयाब होगी। जैसा कि सभी ने कहा है कि मेनू अद्भुत लग रहा है और नए उद्यम के लिए शुभकामनाएँ।

दूसरे ने कहा, “बिल्कुल घृणित परिवार! आशा है कि उन्हें पकड़ लिया जाएगा और न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा!” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने कहा, “यह वास्तव में घृणित है, मुझे आशा है कि वे पकड़े जाएंगे और वे अपना बिल चुकाएंगे। हो सकता है कि आगे बढ़ने के तरीके के रूप में आप लोगों को भोजन के लिए अग्रिम भुगतान करने को कहें और यह सुनिश्चित करने के लिए कि ऐसा दोबारा न हो, पेय का ऑर्डर करते समय भुगतान करें?”

एक अन्य ने कहा, "हो सकता है कि रेस्तरां को लोगों को उनके भोजन के लिए अग्रिम भुगतान करना चाहिए ताकि उनके जैसे लोगों को दोबारा ऐसा करने से रोका जा सके।" बेला सियाओ ने कहा, “दुर्भाग्य से यह उस माहौल को बदल देगा जो हम रेस्तरां में हासिल करना चाहते हैं। हम अपनी तुलना वेदरस्पून या नंदो जैसी जगहों से नहीं करते हैं जहां आपको अग्रिम भुगतान करना पड़ता है। हमारा मानना ​​है कि हम अधिक औपचारिक हैं। हम केवल यही प्रार्थना कर सकते हैं कि ऐसा दोबारा न हो, इसलिए हमें ये बदलाव नहीं करने पड़ेंगे।'' एक अपडेट में, रेस्तरां ने कहा, "पुलिस को पता है कि वे कौन हैं, हमें उम्मीद है कि वे अंततः पकड़े जाएंगे और अब व्यवसायों के साथ ऐसा नहीं करेंगे।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News