Love Story ऐसी भी ! 9 साल डेटिंग बाद दुनिया के सबसे उम्रदराज ब्वायफ्रैंड-गर्लफ्रैंड ने रचाई शादी, दिल जीत लेंगी तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 03:06 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः प्‍यार कब, कहां, किससे और  क‍िस उम्र में हो जाए  यह कहना मुश्किल है और इस बात को सच साबित किया है  अमेर‍िका के एक जोड़े ने । यहां के पेंसिल्वेनिया राज्‍य  के  रहने वाले  मार्जोरी फिटरमैन और बर्नी लिटमैन ने प्यार की अनोखी मिसाल पैदा की है।  102 साल की मार्जोरी फिटरमैन ने 100 साल के बर्नी लिटमैन के साथ शादी रचाई है और बेहद खुश हैं।

PunjabKesari

हैरानी की बात यह है  क‍ि दोनों 9 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।जब इन्‍होंने अपने पर‍िवार को शादी करने के बारे में बताया, तो सब खुशी से झूम उठे। सबने मिलकर शादी का शानदार आयोजन किया। ज्यूइश क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार लिटमैन की पोती सारा लिटमैन ने बताया क‍ि जब उनके दादा ने शादी करने की इच्छा व्यक्त की तो परिवार आश्चर्यचकित था  लेकिन सब बेहद खुश थे।

PunjabKesari

दादाजी चाहते थे क‍ि शादी को कानूनी दर्जा दिया जाए, इसल‍िए उन्‍होंने 19 मई को शादी करने के बाद मैरेज रज‍िस्‍ट्रेशन भी कराया।हम वास्‍तव में खुश हैं क‍ि हमारे दादाजी के साथ रहने के ल‍िए कोई तो है। इस शादी के साथ वे सबसे उम्रदराज दूल्‍हा-दुल्‍हन बन गए हैं। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के अनुसार, सबसे उम्रदराज जोड़े की शादी का मौजूदा विश्व रिकॉर्ड ब्रिटेन के डोरेन और जॉर्ज किर्बी के नाम है, जिनकी 2015 में शादी हुई थी। 

 PunjabKesari
ल‍िटमैन ने कहा, मैं पुराने तौर तरीकों को ज्‍यादा पसंद करता हूं। आप एक ही इमारत में रहते हैं,  एक दूसरे से टकराते हैं और प्‍यार में पड़ जाते हैं। इस पर आपका कोई बस नहीं   इसल‍िए हमने आधुन‍िक डेटिंग ऐप्‍स के बजाय पारंपर‍िक रोमांस के प्रत‍ि अपने शौक को बरकरार रखा। हम साथ मिलते थे,  खूब बातें करते थे और अच्‍छी अच्‍छी कहान‍ियां शेयर करते थे। इस दौरान कब प्‍यार हो गया  पता ही नहीं चला।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News