दर्शकों ने अभिनेता नवनीत मलिक की साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 में तारा सुतारिया की प्रेम रुचि के रूप में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सराहना की

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 04:08 PM (IST)

आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ! सबसे पावर-पैक एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी हीरोपंती 2 के साथ वापस आ गई है। फिल्म को दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिल रही है, हालांकि फिल्म में आश्चर्यजनक पैकेज प्रतिभाशाली और सुन्दर नवनीत मलिक है, जो इनाया के प्यार के रूप में एक प्रमुख भूमिका निभा रहा है। साजिद नाडियाडवाला की हीरोपंती 2 में रुचि, और हम उनके प्रदर्शन पर ध्यान देना बंद नहीं कर सकते।
PunjabKesari
अपने अनुभव को साझा करते हुए, अभिनेता ने कहा, "उद्योग की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। तारा एक व्यक्ति का रत्न है और उसके साथ काम करना अद्भुत है। टाइगर वास्तव में एक है साधारण व्यक्ति, और उनके साथ काम करना बहुत अच्छा था। सेट पर सभी के साथ काम करना बहुत अच्छा था। अहमद सर, ने वास्तव में मुझे इनाया के प्यार के बारे में उनके सपने को साकार करने में मदद की। मुझे एक अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और मैं इसके बारे में रोमांचित हूं। पूरी टीम के साथ काम करना एक विनम्र अनुभव था, और मैं इस अवसर के लिए बहुत आभारी हूं और अधिक परियोजनाओं पर काम करने के लिए तत्पर हूं। ”
PunjabKesari
अपनी शानदार अभिनय प्रतिभा और निर्विवाद स्क्रीन उपस्थिति के साथ, नवनीत मलिक निस्संदेह हमारे दिलों पर एक अमिट प्रभाव छोड़ेगा। नवनीत ने पहले ही अपने अद्भुत लुक्स और टोंड काया से इंटरनेट को अपना दीवाना बना लिया है। अपने अभिनय करियर के बारे में बोलते हुए, अभिनेता ने स्वीकार किया कि वह एक सिविल इंजीनियर हैं और संयोग से वह अभिनय में आ गए। उन्होंने कुछ परियोजनाओं के लिए ऑडिशन देने के बाद पहली बार एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने एलीट 

मॉडल लुक 2014-15 जीता और चीन में हुए फिनाले में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म लव हॉस्टल से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। नवनीत की एक वेब सीरीज और एक बॉलीवुड फिल्म पाइपलाइन में है, जिसके लिए जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी। बने रहें!

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News