आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 07:36 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Todays Birthday Prediction: आज आप के जन्मदिन की आप को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 27 जून में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 9 होता है, जिन के स्वामी मंगल देव हैं। मूलांक 9 वाले जातकों में समाज सेवा की भावना होती है। ये जिस कार्य को शुरू करते हैं, उसे पूरा भी करते हैं। इन लोगों में तार्किक शक्ति की अपेक्षा शारीरिक बल अधिक देखने को मिलता है। यह वर्ष आपके जीवन में एक नए सवेरे की भांति दस्तक दे रहा है। इस वर्ष आपको चाहिए कि अपनी ज़िन्दगी के लक्ष्यों को पहचानें और उन्हें पूरा करने के लिए एक अच्छी व योजनाबद्ध तरीके से शुरुआत करें।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

आज जिन लोगों का जन्मदिन है, उन्हें चाहिए कि किसी दूसरे से सहायता की उम्मीद न रखें स्वयं की इच्छाशक्ति व दृढ़संकल्प से ही जीत अवश्य मिलेगी। वर्ष का शुरुआती समय सामान्य रहेगा। अगस्त में आपको चाहिए कि पहले से चले आ रहे कामों को पूर्ण विराम दिया जाए। वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें। सितम्बर का महीना किसी नई शुरुआत के लिए शुभ है। घर के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर पथ पर अग्रसर हों, सफलता मिलेगी। अक्टूबर व नवम्बर माह का समय भी कारोबार की तरक्की के लिए अच्छा है। शिक्षा की दृष्टि से विद्यार्थियों के लिए भी समय शुभ साबित होगा। 

दिसम्बर के महीने में मन पर काबू रखें, किसी भी प्रकार के भटकाव व भ्रम में न पड़ें। बुद्धि व विवेक से सोच-समझ कर कार्य करें। वर्ष 2021 का शुरुआती समय आपके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार करेगा। किसी पर अत्यधिक विश्वास फायदेमंद नहीं है। फरवरी के माह में नौकरी व कारोबार के विस्तार के बारे में सोचा जा सकता है, समय अनुकूल है। अप्रैल व मई के महीने का समय विवाह व प्रेम की दृष्टि से शुभ है। किसी कारणवश मानसिक तनाव की स्थिती उत्पन्न हो सकती है, बेहतर होगा कि व्यर्थ की बातों में समय व ऊर्जा नष्ट न करें।

PunjabKesari Todays Birthday Prediction

उपाय- इस वर्ष के शुभ फल प्राप्त करने के लिए केसर का तिलक लगाएं। 

पीला रुमाल अपने पास रखें। 

गुरु व किसी बड़े की अवहेलना न करें। 

गायत्री मंत्र का जाप करें। 

नीले व काले रंग से परहेज करें। 

व्यायाम व योग करें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari Todays Birthday Prediction


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News