दिनों दिन बढ़ रही है आपके दुश्मनों की गिनती तो करें इस मंत्र का जाप

9/12/2019 10:42:43 AM

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO) 
हिंदू धर्म में मंत्र आदि का कितना महत्व है इस बात से हर कोई वाकिफ़ है। ज्यादातर इन मंत्रों का प्रयोग देवी-देवताओं को खुश करने के लिए किया जाता है। लेकिन क्या आप जानतें है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे मंत्र है जिनसे देवी-देवताओं के साथ नवग्रह के स्वामी को भी खुश किया जा सकता है। इतना ही नहीं बल्कि इन खास मंत्रों के प्रभाव से हमारे जीवन के साथ-साथ ग्रहों की चाल भी प्रभावित होती है। कुछ ज्योतिष विद्वानों का तो ये मानना है कि अगर किसी व्यक्ति का जीवन नाकामयाबी की तरफ़ बढ़ रहा हो तो उनक मंत्रों के जाप से वो अपने जीवन की दिशा तक बदल जा सकती है। तो आईए जानते हैं एक ऐसे ही खास मंत्र के बार में जिसका जाप करने से आपको कई तरह के फायदें प्राप्त हो सकते हैं।
PunjabKesari, Mantra, Planets Mantra, Special mantra to avoid enemies, Mantra Bhajan Arti, Vedic Mantra In Hindi, Mantra Ucharan In Hindi, Slokas and Mantras
हम में ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो कई बार किसी काम को वैसा अंजाम नहीं दे पाते जैसा वो देना चाहते हैं या फिर कभी-कभी काम के आखिर में आकर शत्रु कोई ऐसी चाल चल जाते हैं जिससे बने बनाए सारे काम पर पानी फिर जाता है। कहा जाता है ऐसी स्थिती में एक ऐसे मंत्र का जाप करना चाहिए जिससे कामयाबी पाई जा सके। ये है वो मंत्र जिसका जाप से जीवन पर पड़ने वाले ग्रहों के प्रतिकूल असर को कम करेगा, बल्क‍ि शत्रुओं का भी नाश करेगा।

ॐ श्रीम ह्रीम क्लीम दोम
ज्वाला ज्वाला शूलीनी।।
आस्या याजामानास्या
सर्वा शत्रून संहारा संहारा।।
क्षेम लभाम कुरू कुरू
दुष्टा ग्राहम हम फट स्वाहा।।

PunjabKesari, Mantra, Planets Mantra, Special mantra to avoid enemies, Mantra Bhajan Arti, Vedic Mantra In Hindi, Mantra Ucharan In Hindi, Slokas and Mantras
मिलेंगे ये लाभ-
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इन मंत्रों का जाप करने से बड़े से बड़े से शत्रु से आसानी से छुटाकारा मिल जाता है।
इसके अलावा ग्रहों की बिडगड़ी चाल सुधर जाती है, घर में सुख और शांति आती है। परिवार के लोगों का आत्मबल बढ़ता है। साथ ही घर के सदस्यों के करियर आदि में चल रही प्रॉब्लमस भी दूर हो जाती हैं।
 


Jyoti