Mahakaleshwar temple: राहुल गांधी ने उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 08:07 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

उज्जैन (वार्ता): कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि इस देश में जो भी व्यक्ति या उद्योगपति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘पूजा’ कर रहा है, उसे सबकुछ मिल रहा है। लेकिन वास्तविक तपस्वियों जैसे किसानों, श्रमिकों, युवाओं और छोटे व्यवसायियों का हक छीना जा रहा है। राहुल ने भारत जोड़ो यात्रा के तहत मध्य प्रदेश के उज्जैन में शाम को जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

राहुल गांधी ने अपने भाषण की शुरूआत ‘जय महाकाल’ के साथ की। लगभग 25 मिनट के भाषण में उन्होंने कहा कि महाकाल मंदिर भगवान शिव का है। भगवान शिव के अलावा श्रीराम और श्रीकृष्ण समेत सभी ने तपस्या की। इसी तरह हमारे देश में भी किसान, श्रमिक, युवा, छोटे और मंझौले व्यापारी- व्यवसायी और मीडिया के साथी प्रतिदिन तपस्या कर रहे हैं, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार इन तपस्या करने वालों के हक छीन रही है और इनकी जेब से पैसा निकालकर देश के दो-चार बड़े उद्योगपतियों को दे रही है।  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में आज सातवें दिन उज्जैन पहुंची। यहां राहुल ने महाकाल मंदिर में दर्शन कर पूजन किया।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News