Vaishno Devi: पहले नवरात्र पर 38 हजार श्रद्धालुओं ने पंजीकरण कक्ष से आर.एफ.आई.डी. की हासिल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 08:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

कटड़ा (अमित) : शारदीय नवरात्र के पहले दिन सोमवार को माता वैष्णो देवी भवन व मार्ग मां के जयकारों से गूंज उठा। पहले नवरात्रे पर श्रद्धालुओं में काफी उत्साह देखने को मिला। बड़ी संख्या में देश के कोने-कोने से श्रद्धालु मां भगवती के दर्शनों के लिए पहुंचे हैं। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

आंकड़ों के अनुसार पहले नवरात्र पर देर शाम तक 38 हजार श्रद्धालुओं ने पंजीकरण कक्ष पर आर.एफ.आई.डी. हासिल कर वैष्णो देवी भवन की ओर प्रस्थान कर लिया है।  श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड द्वारा की गई सजावट श्रद्धालुओं को काफी आकर्षित कर रही है। यात्रा हेतु आया हर श्रद्धालु इस नजारे को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद करता नजर आ रहा है।  

दिव्यांग श्रद्धालुओं के लिए नि:शुल्क बैटरी सेवा
इस बार नई पहल करते हुए श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड द्वारा दिव्यांग श्रद्धालुओं के लिए नि:शुल्क बैटरी कार व घोड़ा सेवा शुरू की गई है। सोमवार को पहले नवरात्र पर दर्शनों हेतु आए दिव्यांग श्रद्धालुओं ने इस सेवा का लाभ उठाया। श्राइन बोर्ड प्रशासन द्वारा नवरात्रों के दौरान दिव्यांग श्रद्धालुओं के लिए विशेष दर्शन व प्रसाद का भी इंतजाम किया गया है।

अमित शर्मा
poloelex77@gmail.com

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News