लव राशिफल- तूने जो न कहा मैं वो सुनता रहा, धीरे-धीरे तेरा होता रहा

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 10:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- आज का दिन इस राशि वालों के लिए बेहद अच्छा रहना वाला है। अविवाहित व विवाहित दोनों ही तरह के लोगों को अपने प्रेम जीवन में खुशियां ही खुशियां प्राप्त होंगी। ध्यान रहें अधिक क्रोधित न हो, वरना रिश्ते खराब हो सकते हैं।

वृष- वृष राशि के जातक अपनी लव-लाइफ को आज सही पटरी पर लाने की कोशिश करेंगे, जिसमें सफल होंगे। तो वहीं बात करें मैरिड लोगों की तो इनके जीवन में भी आज खुशियां दस्तक देंगी, जो लोग बेबी के लिए काफी देर से ट्राय कर रहे हैं, उन्हें अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं। 

मिथुन- मिथुन राशि के लोगों की बात करें तो इन्हें आज अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है क्योंकि कोई अपनी ही आपकी लव लाइफ में मुश्किलों पैदा कर सकता है। जिन लोगों की हाल ही में शादी हुई उन्हें हर बात सोच-समझकर करनी होगी। 

कर्क- इस राशि के लोग अपने ख्वाबों की दुनिया में खोए नजर आएंगे, जिसमें किसी की दख्ल अंदाजी आपका मूड खराब कर सकती है। पति-पत्नी बच्चों के साथ समय बिताएंगेष जिससे न केवल बच्चों को खुशी होगी बल्कि स्वयं भी खुशी का अनुभव करेंगे। 

सिंह- सिंह राशि के जातकों के जो लोग सिंगल है, वो आज मिंगल होने के हद से ज्यादा उत्सुक दिखाई देंगे। ध्यान रहे इसी उत्सुक्ता वश किसी गलत रिश्ते में खुद न फंसा लें, वरना बहुत बुरा अंजाम भुगतना पड़ सकता है। पति-पत्नी के लिए दिन सामान्य है। 

कन्या- आप लोग अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राईव का नजारा ले सकते हैं। न्यूली मैरिड कपल भी एक दूसरे को समझने के लिए कहीं एकांत में समय बिता सकते हैं, जिससे रिश्ते में मधुरता व मजबूती आएगी, परिवार के साथ भी तालमेल बढ़ता नजर आएगा। 

तुला- तुला राशि के जातक आज अपने पार्टनर को अपने एक बार फिर बेहतरीन अंदाज में अपने प्यार का इकरार करते नजर आ सकते हैं। उनकी मौजूदगी आपको महका देगी, पार्टनर भी आपके इन जज्बातों के अच्छे से समझता हुआ नजर आएगा। 

वृश्चिक- इनका दिल आज टूट सकता है, जिस कारण दिल में उदासी छाई रहेगी। तो वहीं इस राशि की फीमेल भी इस अपनी पति की किसी बात से हर्ट हो सकती है। जिस कारण किसी से बात करने का मन नहीं होगा। परिवार आपके मूड को लाइट व चियर अप करने को कोशिश करेगा। 

धनु- धनु राशि के लोगों को आज किसी कारण वश अपने पार्टनर से दूर जाना पड़ सकता है। ये दूरी सदियों पुरानी महसूस होगी। काम में भी आज पूरा समय पार्टनर की याद आएगी। मगर शाम तक पार्टनर को मिलने में कामयाब होंगे। जिसके बाद उन्हें अपने दिल की बातें बताएंगे। 

मकर- इस राशि के जातक अपने प्यार का साथ पाकर बेहद खुशनुमा फील करेंगे। उनका आपके करीब होना आपके सुकून देगा, जिस कारण सारा दिन खिले-खिले रहेंगे। मैरिड लोग भी अपने रिश्तो को खास बनाने के लिए कई तरह के प्रयास करते नजर आएंगे। 

कुंभ- आप लोग आज थोड़ा उग्र दिखाई देंगे। अपने स्वभाव में बदलाव की जरूरत है। वरना आपका क्रोध न केवल आपको नुकसान दे सकता है, बल्कि आपकी लव लाइफ के साथ आपके संपूर्ण जीवन को प्रभावित कर सकता है, सावधान रहें। 

मीन- इस राशि के शादीशुदा लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा। तो वहीं जो लोग प्यार की तलाश में है उन्हें आज अपने ऑफिस में ऐसा कोई शख्स मिल सकता है, जिसके साथ प्यार के रिश्ते की शुरुआत हो सकती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Related News

Recommended News