लव राशिफल 10 अप्रैल - तेरा दीदार हुआ पहला सा प्यार हुआ पहली ही बार हुआ इस दिल को

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 07:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपकी हर एक छोटी-मोटी जरूरत का ध्यान रखेंगे और आपको खुश रखने का प्रयास करेंगे। सिंगल घर वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जा सकते हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी पूरे रोमांस के मूड में रहेंगे। साथी का जोश आपकी अंदरूनी रूह को संतुष्ट करने का काम करेगा। सिंगल अपनी तड़प दूर करने के लिए गलत कदम उठा सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज एक-दूसरे का साथ ही दोनों के अंदर जल रही प्यार की आग को ठंडा करने का काम करेगा। क्रश का सिंगल को देखकर अनदेखा कर देना बहुत परेशान करेगा।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने प्यार को आगे बढ़ाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। सिंगल क्रश की एक झलक पाने के लिए तरस जाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी अपने व्यस्त दिन में से कुछ पल आपके लिए निकालेंगे और अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल एक्स की यादों को भुलाने की कोशिश करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई स्पेशल गिफ्ट मिल सकता है। मैरिड कपल्स  हनीमून के लिए विदेश जाने की योजना बनाएंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी खास की और आकर्षित हो सकते हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो साथी के साथ मिलकर भविष्य की प्लानिंग कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। सिंगल क्रश को प्रपोज करने के लिए किसी दोस्त का सहारा लेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज साथी आपको बैड रोमांस का सुख देने के लिए कुछ नया ट्राई करने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश को अपना बनाने के लिए प्यार की हर हद पार कर देंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी आपके लिए मन में उमड़े प्यार के सागर को बाहर निकालने की कोशिश करेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश के साथ समय बिताएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज किसी तीसरे की वजह से साथी आप पर शक कर सकते हैं। लवमेट एक-दूसरे की बातों को इग्नोर करने की कोशिश करेंगे। सिंगल किसी नए रिश्ते में बंध सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी बैड रोमांस से पहले प्रोन मूवी का सहरा लेंगे। सिंगल के लिए किसी अच्छे और बड़े घर से रिश्ता आएगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आपके लिए आज का दिन रोमांस से भरा रहने वाला है। मोहब्बत के नशे में दोनों चूर रहेंगे। क्रश को अपने साथ खड़ा देखकर सिंगल की धड़कने तेज हो जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News