लव राशिफल 16 मई- कैसे मैं दिल की आग बुझाऊं

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 06:57 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी से दूरी बनी रहेगी। एक-दूसरे के साथ बिताए पलों को याद करके अपने मन को बहलाने की कोशिश करेंगे। क्रश की खुशी के लिए सिंगल किसी भी हद को पार कर देंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ के खुमार में डूबे रहेंगे। सिंगल को शादी का प्रपोजल मिल सकता है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज का दिन रोमांस से भरा रहने वाला है। दोनों एक-दूसरी की बांहों में बांहे डालकर प्यार भरी बातें करेंगे और खूब एंजॉय करेंगे। सिंगल का मन क्रश को देखने के लिए बेचैन रहेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकालकर आपके साथ एकांत में रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन से परेशान रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी का रोमांस करने का तरीका कुछ अलग होगा। लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए साथी कुछ नयापन लेकर आएंगे। सिंगल क्रश को प्रपोज करने के लिए दोस्तों का सहारा लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज एक्स से अचानक मुलाकात आपकी पुरानी यादों को ताजा कर देगी। पार्टनर का बात-बात पर फ्लर्ट करना दिल को घायल करने का काम करेगा। सिंगल क्रश को लंच के लिए पूछ सकते हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते के बारे में घर वालों से बातचीत करेंगे। अन्य  के साथी उन्हें खुश रखेंगे। सिंगल दिलफेंक आशिक बने रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपके खराब मूड को ठीक करने लिए स्पेशल सरप्राइज प्लान बनाएंगे। क्रश को किसी और के साथ देखकर सिंगल बहुत जलन महसूस करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी आपके साथ भविष्य की योजना बनाने के लिए उत्सुक रहेंगे। पार्टनर के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल एक्स की यादों को अपने मन से निकालने की कोशिश करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी की किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा। किसी तीसरे की बातों में आकर वो आप पर शक कर सकते हैं। सिंगल को क्रश का अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपको रिझाने के लिए अपनी चाहत का इजहार करेंगे। दोनों प्यार के नशे में गुम रहेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी न किसी के आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज का दिन प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के लिए रोमांटिक रहने वाला है। जीवनसाथी की तरफ से कोई तोहफा मिलने की संभावना है। सिंगल दिल खोल कर क्रश से बातें करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News