लव राशिफल 25 मई- पल-पल दिल के पास तुम रहते हो

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 11:27 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे, एक-दूसरे की भावनाओं को समझने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल के लिए विवाह के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की कोई बात बुरी लग सकती है, रिश्ते में खटास पड़ने की संभावना है। सिंगल सोशल मीडिया पर टाइम पास करेंगे लेकिन कोई दिल पर दस्तक दे सकता है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी को अचानक से अपने बेहद करीब देखकर दिल की धड़कने तेज हो जाएंगी, नमकीन रोमांस के मजा लेंगे सिंगल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी दीवाने बन कर आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे। दोनों को एक-दूसरे के साथ समय व्यतीत करके बहुत आनंद आएगा। सिंगल अपनी तन्हाई को दूर करने के लिए गलत कदम उठाने से बचें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो साथी को घर वालों से मिलवा सकते हैं। अन्य रोमांटिक पल गुजारने के लिए लंच के लिए जाएंगे। सिंगल अपने दोस्तों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी अपने व्यस्त जीवन में से कुछ समय निकालकर आपके साथ बैड रोमांस को एन्जॉय करेंगे। सिंगल को हर किसी में क्रश के चेहरे की झलक दिखाई देगी।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपकी बदली लुक को देखकर खुद पर काबू नहीं रख पाएंगे। दिन-रात आपके साथ बेड रोमांस के सपनों में खोए रहेंगे। सिंगल एक्स की यादों से दूर रहने की कोशिश करेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के साथ रिश्ता पहले से और गहरा होगा। दोनों के बीच प्यार और जुड़ाव बढ़ेगा। सिंगल अपने प्यार को पाने के लिए हर हद पार कर देंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी आपको संतुष्ट करने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे। दोनों एक-दूसरे के प्यार के नशे में गुम रहेंगे। सिंगल क्रश के जवाब के इंतजार में रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। मैरिड कपल्स हनीमून के लिए विदेश जाने का प्लान बनाएंगे। क्रश सिंगल की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में पहले से ज्यादा सुधार देखने को मिलेगा। किसी बात को लेकर पार्टनर के साथ वाद-विवाद चल रहा था तो वो खत्म हो जाएगा। सिंगल क्रश को प्रपोज कर सकते हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज आपकी हर अदा साथी को घायल कर देगी। दोनों अपने रिश्ते को लेकर  संतुष्ट और खुश नजर आएंगे। सिंगल अपने सच्चे प्यार की तलाश में रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News