लव राशिफल 28 मई- आपके प्यार में हम संवरने लगे, देख के आपको हम निखरने लगे

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 11:24 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथ में खूबसूरत समय व्यतीत करेंगे। अपने प्यार का इजहार करने के लिए रोमांटिक गीतों का सहारा लेंगे। सिंगल का तन-मन बेताब रहेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी आपके तन-मन की आग को बुझाने के लिए बैड रोमांस में कुछ नया और उत्तेजित करने की कोशिश करेंगे। सिंगल की लाइफ में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपकी इमोशनल जरूरतों को समझते हुए खुशी महसूस करवाने का प्रयास करेंगे। लव लाइफ नार्मल रहेगी। क्रश सिंगल को डिनर पर इनवाइट कर सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज काफी लंबे समय के बाद साथी के साथ मनचाहे तरीके से रोमांस करने का मौका मिलेगा। जिससे दोनों को संतुष्टि मिलेगी। सिंगल क्रश की आंखों में अपने लिए प्यार ढूंढने की कोशिश करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आंखों ही आंखों में साथी के साथ रोमांस करेंगे लेकिन इंटिमेसी का मजा लेने में असमर्थ रहेंगे। सिंगल को सच्चा प्यार पाने के लिए कुछ समय इंतजार करना होगा।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज आपका दिन रोमांस की गर्माहट से भरपूर रहने वाला है। एक-दूसरे से अपनी दिल की भावनाओं को शेयर करेंगे। सिंगल क्रश के इंतजार में रहेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने साथी को घर वालों से मिलवा सकते हैं। दांपत्य जीवन में खुशियों बनी रहेंगी। सिंगल अपनी तन्हाई को दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी बहुत ही मूड में रहेंगे। दोनों शाम के समय किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जाएंगे और बेहतरीन पलों का आनंद लेंगे। सिंगल क्रश के साथ एक होने का प्रयास करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी अपनी सारी हदों को पार करके आपके साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे और आपको दीवाना बना देंगे। सिंगल टाइम पास करने के लिए सभी से फ्लर्ट करेंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर साथी के साथ कहासुनी हो सकती है, जिसका असर रिश्ते पर पड़ सकता है। सिंगल एक्स की यादों को भूलाकर नए सिरे से आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपकी इच्छाओं को पूरा करने और रिश्ते को तरोताजा करने के लिए कोई रोमांटिक तोहफा देंगे। क्रश सिंगल की तरफ आकर्षित हो सकते हैं।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी ठंडी हो चुकी लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट पैदा करने के लिए किसी विशेज्ञ से सलाह लेने का मन बनाएंगे। सिंगल किसी नए रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News