लव राशिफल 12 जून - छेड़ ले तू भी दिल के तारों को

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 06:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक रहने वाला है। बहुत दिनों बाद दिल खोल कर रोमांस करने का मौका मिलेगा। सिंगल जातक क्रश के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के साथ चल रहे मतभेद खत्म हो जाएंगे। साथी आपके प्रति सारी जिम्मेदारियों को पूरा करेंगे। सिंगल का क्रश से मिलना एक नई ताजगी का एहसास करवाएगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज बेवजह की चिंताओं से मुक्ति पाने के लिए साथी आपके साथ रोमांस के समुद्र में डुबकी लगाएंगे। सिंगल जातक अभी भी एक्स की यादों से निकलने में नाकामयाब रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज का दिन आपके लिए काफी यादगार रहेगा। साथी आपके लिए कुछ ऐसा करेंगे जिससे हर पल एक ख्वाब की तरह होगा। सिंगल अपनी फीलिंग्स क्रश के साथ शेयर करने में घबराएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी का साथ आपको आगे बढ़ने के लिए काफी प्रेरित करेगा। वैवाहिक जीवन जीने वालों को आज कुछ सरप्राइज मिल सकता है। सिंगल के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज दोनों प्रेम के रंग में रंगे रहेंगे। अन्य अपने रिश्ते को ताजा बनाए रखने के लिए कुछ स्पेशल कर सकते हैं। सिंगल क्रश के साथ डेट पर जाने के लिए कामयाब रहेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन आपके जीवन में एक नई उमंग लेकर आएगा। दोनों संबंध बनाने के लिए काफी उत्सुक रहेंगे। सिंगल लोगों को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) दिन की शुरुआत में ही पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है। सिंगल की तलाश आज खत्म हो सकती है, क्रश का साथ पाकर काफी खुश रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज धनु राशि के जातक अपने रिश्ते की बात किसी बाहर वाले के साथ शेयर न करें नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है। सिंगल अपनी लव लाइफ को स्टार्ट करने के लिए काफी उत्सुक रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपकी ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए आपको शॉपिंग पर ले जा सकते हैं। अन्य के लिए दिन कुछ खास नहीं रहेगा। सिंगल लव लाइफ के अलावा अपने करियर पर ध्यान देंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज रोमांटिक जिंदगी में प्रेम के फूल खिलते हुए नजर आएँगे। शादीशुदा जातक काफी खुश रहेंगे। सिंगल की मुलाकात आज किसी खास व्यक्ति से हो सकती है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज मीन राशि के जातक पार्टनर के साथ किसी पार्टी में जा सकते हैं। क्रश को पटाने के लिए सिंगल के तरफ से की गई पहल काफी कामयाब होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News