लव राशिफल 16 जून - मुझको तुम जो मिले हर ख़ुशी मिल गई

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2024 - 10:04 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन लवमेट के लिए रोमांस से भरा रहने वाला है। मैरिड कपल्स अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए एकांत में समय व्यतीत करेंगे। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए दोस्तों की मदद लेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे लोगों को लिए आज का दिन सुखद रहने वाला है। क्रश को अपने सामने बैठा देखकर सिंगल की दिल की धड़कन तेज हो जाएगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के साथ प्रेम और मस्ती भरा समय व्यतीत करेंगे। साथी के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल अपनी तड़प को दूर करने के लिए प्रोन मूवी का सहारा लेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी दीवानों की तरह आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे। अन्य अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। सिंगल क्रश को पाने के लिए हर हद पार कर देंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी अपने व्यस्त जीवन में से कुछ समय निकालकर आपके साथ प्यार भर बातें करेंगे। लवमेट के दिन शानदार रहने वाला है। सिंगल क्रश को किसी न किसी बहाने से बुलाने की कोशिश करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी द्वारा कही हुई कोई बात बुरी लग सकती है। लवमेट अपने रिश्ते को लेकर बहुत कन्फ्यूजन रहेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) साथी का एक स्पर्श आपके तन-मन में लगी आग को बुझाने का काम करेगा। दोनों एक-दूसरे की बाहों में गुम रहेंगे। सिंगल क्रश को लंच डेट के लिए पूछ सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग एक-दूसरे के साथ बैठकर अपने भविष्य को लेकर कोई अहम फैसला कर सकते हैं। सिंगल अपना टाइम पास करने के लिए हर किसी से फ्लर्ट करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज जीवनसाथी की तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है, जो प्यार भरे रिश्ते में चार-चांद लगा देगा। सिंगल परिवार वालों की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) अपने रिश्ते के हल्कापन और बोरियत को दूर करने के लिए बेड रोमांस में कुछ नया ट्राई करेंगे। क्रश का किसी और के साथ हंस-हंस कर बातें करना सिंगल को अच्छा नहीं लगेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी किसी तीसरे की बातों में आकर आप पर शक कर सकते हैं। अन्य की लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी। सिंगल क्रश को कार्यक्षेत्र में न देखकर बेचैन हो जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। साथ अपने मन की बात आपको बताएंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी को पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Related News