लव राशिफल 30 मई- रात सुहानी है, बहकी जवानी पी ले निगाहों ही निगाहों में

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 08:28 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज फिजिकल इंटिमेसी के दौरान खुद को कंप्लीट फील करेंगे। सिंगल को क्रश की बातचीत में अपनेपन का अहसास होगा, उनके साथ जीवन व्यतीत करने का फैसला करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी फोरप्ले में अधिक समय बिताएंगे, ऑर्गेज्म का मजेदार एहसास होगा। सिंगल का दीवानापन उन्हें फिर से इश्क की गली के चक्कर लगवा सकता है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपको बहुत अधिक उत्तेजित कर देंगे, उन्हीं को संभालना मुश्किल लगेगा। क्रश का स्नेह सिंगल को अतीत की यादों में ले जाएगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी को आपके साथ फिजिकल होते समय, वही सुख की अनुभूति होगी जैसी आप चाहते थे। सिंगल डबल होने के लिए अभी खुद को राजी नहीं कर पाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज फोरप्ले करते हुए अपने पार्टनर की प्रतिक्रिया पर ध्यान न देना संबंधों में अलगाव लेकर आएगा। सिंगल को एहसास होगा की वह प्यार का अनुभव कर रहे हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के अलग-अलग तरह के टच तन और मन में खलबली मचाएंगे। सिंगल क्रश के अनुसार एडजस्ट करके उनके साथ जीवन जीने का फैसला करेंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज फोरप्ले के दौरान साथी जरूरत से अधिक मीठा दर्द दे सकते हैं। सिंगल को पुरानी गलतियों का एहसास होगा, वह पैसे के साथ-साथ दम पर भी ध्यान देंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज संबंधों में चल रहे ठंडेपन में गर्माहट लाने के लिए साथी कुछ नया ट्राई करेंगे, बेहद खुशी का एहसास होगा। सिंगल को क्रश के साथ तन-मन में स्पंदन सा महसूस होगा। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आप दोनों को ही एक-दूसरे की जरूरतों को समझने में वक्त लगने वाला है। एक-दूसरे को स्पेस दें। प्रोफेशनल हेल्प से सिंगल के जीवन में नया प्यार आएगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपको लव लाइफ में कुछ खास चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। सिंगल क्रश को प्रपोज करने में जल्दबाजी करने की जगह, एक-दूसरे को समझने का प्रयास करें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज कोई करीबी आपकी आपसी समस्या को निष्पक्ष रूप से अधिक बेहतर तरीके से सुनें और समझेंगे, पैचअप के पूरे चांस हैं। सिंगल खूब मस्ती करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज कामोत्तेजना की चरमावस्था पार करेंगे। सिंगल किसी काम को लेकर एक्स से मदद लेंगे, यह अच्छा विचार हो सकता है लेकिन अपने स्वाभिमान को दांव पर न लगाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News