लव राशिफल 23 मार्च - आजा बाहों में करके बहाना होना है तुझमें फ़ना

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 06:36 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ में थोड़ी तनाव की स्थिति बनी रहेगी। साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। सिंगल क्रश अपनी आंखों के सामने न पाकर उदास हो जाएंगे। 

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों का दिन रोमांस से भरा रहने वाला है। साथी के साथ इंटीमेसी का भरपूर मजा लेंगे। सिंगल क्रश को बुलाने के लिए बहाने बनाएंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) लव लाइफ में उत्पन्न हो रही दूरी को दूर करने के लिए दोनों मिलकर कुछ हल निकालने की कोशिश करेंगे। क्रश का कोई रिस्पांस न देना सिंगल को परेशान कर सकता है। 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपकी रोमांटिक कुशलता और आपकी तारीफ कर सकते हैं। जिससे दोनों के रिश्तों में प्यार की मिठास बनी रहेगी। क्रश का किसी और की तरफ ध्यान देना सिंगल को अच्छा नहीं लगेगा।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपको कोई स्पेशल सरप्राइज दे सकते हैं। दोनों सारी दुनिया को भुलाकर एक-दूसरे में खोए रहेंगे। सिंगल का प्यार क्रश के दिल को पिघला देगा। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के साथ बिताए पलों को याद करके अपने अंदर गर्माहट पैदा करने की कोशिश करेंगे। सिंगल डबल होने की जिम्मेदारी घर वालों पर छोड़ देंगे।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज इंटीमेसी के समय जरूरत से अधिक ऊर्जा का इस्तेमाल कमजोरी पैदा करेगी। सिंगल प्रोन मूवी देखकर अपने जज्बातों को शांत करने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपकी बदली हुई लुक को देखकर अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाएंगे। सिंगल क्रश को पाने के लिए दीवानगी की हर हद पार कर देंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी अपने अहंकार को भुलाकर अपने रिश्तों को मजबूत करने का प्रयास करेंगे। सिंगल के लिए किसी अच्छे और बड़े घर से रिश्ता आ सकता है। 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी अपनी मीठी-मीठी बातों से आपके मूड को रोमांटिक बनाने का प्रयास करेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी खास के इंतजार में रहेंगे। 

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपको लुभाने के लिए कुछ भी कर जाने के लिए बेताब रहेंगे। लवमेट रोमांस के नशे में गुम रहेंगे। सिंगल की धड़कने क्रश को देखकर तेज हो जाएंगी। 

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) साथी आपकी संतुष्टि के लिए बेड रोमांस में कुछ नयापन लाने की कोशिश करेंगे। अन्य अपने लव लाइफ को बेहतर बनाने में लगे रहेंगे। सिंगल घर वालों की पसंद से शादी के लिए मान जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News