लव राशिफल 31 जुलाई-  ये प्यार भी क्या कैद है कोई होना न चाहे रिहा

punjabkesari.in Monday, Jul 31, 2023 - 07:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक लम्हें बिताने का मौका मिलेगा। जिसका भरपूर मजा लेंगे। पार्टनर की तरफ से कोई उपहार मिलने की संभावना है। सिंगल क्रश के जवाब के इंतजार में रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज एक-दूसरे के प्यार में ऐसे खोए रहेंगे कि कहीं पर भी रोमांस करना शुरू कर देंगे, लव लाइफ में खूब मजा करेंगे। सिंगल को सच्चे प्यार के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लव लाइफ में एक-दूसरे को रिझाना-मनाना लगा रहेगा, जो रिश्ते में खट्टा-मीठा एहसास बनाएं रखेगा। सिंगल को एहसास होगा कि क्रश के लिए उनका प्यार बढ़ता जा रहा है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) साथी को खुश करने के लिए इंटिमेसी के दौरान लगाया गया ज्यादा जोश थकावट पैदा कर सकता है। आज सिंगल किसी के प्यार में गुम नजर आएंगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर की और से कोई रोमांटिक गिफ्ट मिल सकता है, जिससे रिश्ते में पहले से ज्यादा मधुरता आएगी। सिंगल क्रश को दिल की बात बोलने से कतराएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे से किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में भी तनाव बना रहेगा। सिंगल को क्रश के साथ डेट पर जाने का मौका मिलेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) लव लाइफ को निखारने के लिए दोनों एक-दूसरे पर प्यार के साथ-साथ विश्वास भी बनाएं रखेंगे। सिंगल अकेलापन दूर करने के लिए दोस्तों के साथ समय बिताएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के अवैध संबंधों को अनदेखा करके अपने रिश्ते को दूसरा मौका देंगे। लवमेट किसी की बातों में आकर ब्रेकअप कर सकते हैं। सिंगल की एक्स से मुलाकात होगी।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मैरिड कपल्स   एक-दूसरे के साथ समय बिताने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे। सिंगल क्रश के साथ बैठकर अपने दिल की बात शेयर करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) पार्टनर के साथ बहुत लंबे समय बाद फोन के जरिए प्यार भरी बातें होने की संभावना है। लव लाइफ रंगीन रहेगी। सिंगल को एहसास होगा कि वो अपने क्रश से सच्चा प्यार करते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज रोमांस करने के लिए साथी आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे। जो लोग नए-नए रिलेशन में आए हैं, वो इंटिमेसी का भरपूर मजा लेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में क्रश को न देखकर उदास हो जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी को बहुत अच्छे से समझने का प्रयास करेंगे और अंतरंग संबंधों में आ रही समस्याओं का मिलकर हल निकालेंगे। सिंगल को प्यार के खूबसूरत रंग में रंगने का मौका मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News