लव राशिफल 7 मई- तुझे प्यार से देखने वाला तुझे अपना समझने वाला एक दिल ही तोह है

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 07:41 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ कुछ यादगार समय बिताने से ज्यादा और कुछ रोमांटिक हो नहीं सकता। सिंगल फैमिली और दोस्तों के साथ में ही खुशियां खोजेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ कुछ हसीन पल बिताएंगे। कहीं बाहर घूमने भी जा सकते हैं। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के चक्कर में अपना बजट खराब कर सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज रोमांस के खूबसूरत पलों को यादगार बनाने में किसी अपने की मदद लेनी पड़ सकती है। सिंगल की एक छोटी सी गलती बनती बात बिगाड़ सकती है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ एंजॉय करने के लिए खूबसूरत स्थान का चयन करेंगे। तन और मन खुशी से झुमेगा। सिंगल आज अपनी पहली डेट अरेंज करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लंबे समय तक एक रूटीन लव लाइफ जीने से रिश्ते में चल रही नीरसता आपकी पहल से काफी हद तक कम होगी। सिंगल को परफेक्ट पार्टनर मिलेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज रोमांस का मजा तो बहुत सुकून देगा लेकिन एक कसक बाकी रहेगी। सिंगल को क्रश के साथ फ्लर्ट करते-करते प्यार हो जाएगा।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लव लाइफ को दिलचस्प बनाने के लिए रोमांस का तड़का जरूरी है, ठंडेपन से बाहर निकलना होगा। सिंगल क्रश के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए डेट पर जाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज रोमांटिक जीवन में एक-दूसरे की पसंद और न पसंद को अपनाने से प्रेम की राहें आसान हो जाएंगी। सिंगल का नया अफेयर शुरू होगा।   

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आप रोमांस में लिप्त रहेंगे। सिंगल अपनी पहली मीटिंग को यादगार बनाने के साथ-साथ इंप्रेसिव भी बनाएंगे तो जल्दी ही लव लाइफ शुरु होने की संभावना है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ को हसीन बनाने के लिए बहुत सारी बातों का ध्यान रखना होगा। सिंगल के जीवन में प्यार और उमंगे वापिस लौटेंगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपने प्रेम को ताउम्र तक बनाने की ख्वाहिश रखने वाले साथी के साथ नए रूप में अपने जीवन की शुरुआत करेंगे। सिंगल और क्रश के मध्य में एक-दूसरे से तालमेल बैठेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) सिंगल को क्रश के साथ पहली मुलाकात हमेशा याद रहेगी। संभव है भविष्य में लव लाइफ का आरंभ हो जाए। सिंगल तन से मिलने के बजाय मन के मिलन को हासिल करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News