लव राशिफल 23 मई- तुम संग नैन लगाकर हार गए सजना

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 08:05 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज इस राशि के जातकों की किस्मत खुलने वाली है। पार्टनर और धन दोनों का सुख मिलेगा। एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे, रिश्ते में प्यार की ताजगी महसूस होगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी प्यार और रोमांस को बयां करने के लिए कोई सरप्राइज देंगे। जिससे आपको बहुत खुशी मिलेगी। सिंगल को क्रश की तरफ से लव प्रपोजल मिलने के योग हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी जोश में होश खोएंगे। उनका वाइल्ड लव मीठा दर्द देगा। तभी खुशी कभी गम वाली परिस्थिती बनी रहेगी। सिंगल को कोई दीवाना बना जाएगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने दिल की बातें, दिल में रखें। साथी के साथ शेयर करने में समझदारी नहीं है। लव लाइफ में ठंडापन रहेगा। सिंगल को बिना किसी वजह के खुद पर गुस्सा आएगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने काम से समय निकाल कर एक-दूसरे के साथ प्यार भरा वक्त व्यतीत करेंगे। रिश्ते में रोमांस के साथ मजबूती भी बढ़ेगी। सिंगल को कोई प्यार करने वाला साथी मिलेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज अपने रिश्ते में प्यार की मिठास बनाए रखने के लिए साथी के साथ मिलकर देश-विदेश में हॉलीडे का प्लान बनाएंगे। सिंगल बोरियत दूर करने के लिए ब्लू मूवी का सहारा लेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज शापिंग या मूवी डेट पर जाएंगे। साथी रोमांस करने का सही तरीका समझाएंगे। जिससे दोनों का मूड बहुत शरारत भरा रहेगा। सिंगल की अपोजिट सेक्स के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज अपने अधूरे प्यार से अचानक मुलाकात होगी, भावुक होंगे। अन्य अपनी लव लाइफ की सरगर्मियों में खुद को इस कदर डूबा लेंगे की दुनिया को भुला बस रोमानियत का मजा लेंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के रोमांस करने का तरीका बहुत खुशी देगा। मस्ती का आलम छाया रहेगा। सिंगल प्यार के नशे में डूबकर कुछ गलत कर सकते हैं, सावधान रहें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने रिश्ते से ब्रेक लेकर पार्टनर से दूर कहीं अकेले में वक्त व्यतित करने का मन होगा। साथी का प्यार उनसे दूर जाने नहीं देगा। सिंगल किसी मनचले के साथ टाइम पास करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज प्यार और रोमांस को बनाए रखने के लिए मजेदार ट्रिक्स का इस्तेमाल करेंगे। जीवन में मजेदार मोड़ आएगा। सिंगल किसी अच्छे रिलेशनशिप में बंध सकते हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अपने प्यार को जवां बनाए रखने के लिए किसी विशेषज्ञ से सलाह लेंगे। रोमांस करने के तरीके को लेकर आपस में खुलकर बात करेंगे। सिंगल लव लाइफ का आरंभ करने के लिए उतावले रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News