लव राशिफल 3 अप्रैल- कह दो की तुम मेरे दिल में रहोगे, कह दो की तुम मुझसे दोस्ती करोगे

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 06:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन प्रेम जीवन वालों के लिए आवश्यक रहेगा। अन्य लोगों को प्रेम विवाह की तरफ से हरी झंडी मिल सकती है। सिंगल लोगों के लिए दिन काफी बेहतरीन रहेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ रिश्ता मजबूत होता हुआ दिखाई देगा। अन्य का साथी के विवाद होने की सम्भावना है। सिंगल का मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है। प्रेम विवाह के लिए समय बहुत ही बेहतर है। सिंगल राशि के जातकों को जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपका पार्टनर आपको खुश करने के लिया कुछ खास प्लान करेगा। सिंगल को क्रश की तरफ से भरपूर प्यार मिलेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपके जीवन में प्यार की बहार आएगी। साया दिन बस रोमांस करने का मन करेगा। सिंगल जातकों को क्रश का जवाब सुनने को लिए इंतजार करना पड़ेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज कन्या राशि के जातक अपने पार्टनर को खुश करने के लिए रोमांटिक अदाओं का इस्तेमाल करेंगे। सिंगल जातक एक्स का वापस आने का वेट करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज बिजी काम की वजह से पार्टनर आपको भरपूर समय नहीं दे पाएंगे। आपके तन और मन की प्यास बरकरार रहेगी। सिंगल अपने क्रश की भावनाओं को समझने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। अन्य लोगों का जीवन काफी रोमांटिक रहेगा। सिंगल की किसी बात से क्रश का मन दुखी हो सकता है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का प्यार खुद को काफी खुश महसूस करेंगे। बिन बोले पार्टनर आपके मन की भावनाओं को समझने का प्रयास करेंगे। सिंगल जातक अपने अधूरे प्यार को लेकर काफी परेशान रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज किसी पुरानी बात की वजह से पार्टनर के साथ लड़ाई होने की सम्भावना है। सिंगल अपनी भावनाओं को कण्ट्रोल कर के रखें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर का रुझान आपकी तरफ ज्यादा रहेगा। प्रेम प्रसंग के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहेगा। क्रश को प्रपोज़ करने के आज का दिन काफी बेहतरीन है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी रोमांटिक मूवी जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश के साथ काफी खुशनुमा समय बिताएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News