लव राशिफल 1 अप्रैल - सपनों में चोरी से आने लगा रातों की निंदिया चुराने लगा

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 07:54 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज बैड रोमांस के लिए पूरी तरह से तैयार रहें, लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सिंगल क्रश को दूर से देखकर ही खुश हो जाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) साथी अपने प्यार भरे रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे, जिससे रोमांटिक माहौल बना रहे। क्रश को पास बैठा देखकर सिंगल का दिल जोर-जोर से धड़कने लगेगा।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज लंबे समय बाद दोनों को एक-दूसरे की जरूरतों को समझने का मौका मिलेगा। जिससे रिश्ता पहले से और गहरा होगा। क्रश सिंगल की फीलिंग को समझने की कोशिश करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) प्यार में की गई छोटी-मोटी छेड़खानी आप दोनों के रिश्ते में मोहब्बत का गहरा रंग भरने का काम करेगी। सिंगल क्रश को अपने दिल की बात कहने के लिए किसी दोस्त का सहारा लेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) जो लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, वो फोन पर मीठी-मीठी बातें करके अपना वक्त गुजार सकते हैं। अन्य की लव लाइफ मस्त रहेगी। क्रश की मुस्कान सिंगल को रात भर सोने नहीं देगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी अपने दिल में छुपे अरमानों को आपके सामने व्यक्त करेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो साथी को परिवार वालों से मिलवा सकते हैं। सिंगल अपने अकेलेपन से परेशान रहेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) साथी का एक स्पर्श आपके तन-मन में लगी आग को बुझाने का काम करेगा।  रोमांस की मस्ती में चूर रहेंगे। सिंगल एक्स के साथ बिताए पलों को याद करके भावुक हो जाएंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) प्रेम की गाड़ी को दौड़ाने के लिए दोनों एक-दूसरे में मदहोश हो जाएंगे और बैड रोमांस का मजा लेंगे। सिंगल डबल होने की जिम्मेदारी घर वालों पर छोड़ देंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के साथ बिताएं रोमांटिक पलों को याद करके खुद को संतुष्ट करने की कोशिश करेंगे। क्रश का किसी और को बुलाना या देखना क्रश को अच्छा नहीं लगेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) साथी दोनों के बीच बढ़ रही दूरी को मिटाने के लिए इंटिमेसी का सहारा लेंगे, लव लाइफ को एंन्जॉय करेंगे। क्रश का सिंगल को देखना किसी सपने से कम नहीं लगेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी के प्यार का रंग ऐसा चढ़ेगा कि सारा दिन उनके ख्यालों में खोए रहेंगे। इस राशि के सिंगल अपने नए रिश्ते को लेकर बहुत उत्साहित रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) किसी तीसरे की वजह से लव लाइफ में दरार पैदा होने की संभावना है। साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। सिंगल अपने क्रश के ख्यालों में खोए रहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News