लव राशिफल 15 जनवरी- जिया जले जान जले नैनो तले जिया जले रात भर जिया जले

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 08:22 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी से चल रही दूरी प्यार भरे एक टच से खत्म होगी। हेल्दी लव टाइम व्यतित करेंगे, एक्सपीरियंस यादगार बनेगा। सिंगल मौज-मस्ती के मूड़ में रहेंगे लेकिन कर नहीं पाएंगे।

वृष लव राशिफल(Taurus Love Horoscope) आपका रिश्ता चाहे पुराना हो गया है लेकिन उसमें नयापन बनाए रखना आप पर निर्भर करता है। पार्टनर की तारीफ लव लाइफ को रोमांचक बनाएगी। सिंगल के डबल होने के योग हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) सिंगल को आज का दिन सुकून देने वाला रहेगा। बेवजह पार्टनर की निजी लाइफ में दखल देने से बचें, रिश्ते में आ सकती है दरार। लव लाइफ में किसी भी तरह का रोमांच नहीं रहेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) रिश्ते में पुराना स्पार्क फिर से जागेगा। साथी से कोई सरप्राईज गिफ्ट मिलेगा। कुंवारों के लिए समय सकारात्मक रहेगा, रिश्ते की बात कुछ आगे बढ़ेगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) लव लाइफ में दिख रहे हैं उतार-चढ़ाव। रिश्ते में प्यार की जगह ईगो ले सकती है, क्रोध पर नियंत्रण रखें। सिंगल की मनचाहे साथी के साथ अतरंगता बन सकती है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर खूब शॉपिंग करवाएंगे, मनपसंद जगह घुमाने ले जाएंगे। अपने प्यार से मिल सकता है कोई बेशकिमती तोहफा। सिंगल किसी के मोपहाश में बंधेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) सिंगल किसी के साथ रिलेशन में बंधने से पहले उनकी पसंद-नापसंद को जानने की कोशिश करेंगे। कपल्स का आपस में प्यार बढ़ेगा। फोरप्ले को तो एंजॉय करेंगे लेकिन यौन सुख प्राप्त करने में असफल रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपका प्यार परवान चढ़ता दिख रहा है। हमदम के साथ एंजॉय करेंगे  डेट, खुलकर अंतरंग पलों का आनंद लेंगे। सिंगल भी उड़ाते दिखेंगे प्यार के रंग।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज का दिन अच्छा नहीं कहा जा सकता, आपसी अनबन से दोनों का मूड़ खराब होगा। सिंगल भी जारी रखेंगे अपने मनचाहे प्यार की तलाश।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) लव लाइफ में आज नॉटीनेस चलती रहेगी। यह आपको पार्टनर के और करीब ले आएगी। सिंगल के लिए भी समय अच्छा रह सकता है बेशर्ते वो थोड़ा समझौता करें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) हर समय साथी के साथ चिपके रहना दूरियां पैदा कर सकता है। रिश्ते को पर्सनल स्पेस देना भी है जरूरी, इससे बना रहेगा प्यार और भरोसा। सिंगल करेंगे इनटरनेट पर हल्की-फुल्की फ्लर्टिंग।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने के लिए दिन बेहतर है। कप्लस एक-दूसरे के काम और उपलब्धियों का सम्मान करेंगे। सिंगल किसी पर आज कुछ ज्यादा ही हो सकते हैं फिदा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News