लव राशिफल 30 नवंबर- आंखों की गुस्ताखियां माफ हो

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 07:59 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज आपकी असहमति पार्टनर को नाराज कर सकती है। हेल्दी रिलेशन के लिए अंतरंगता होनी बहुत जरूरी है, इस बात को समझें। अपनी समस्या पार्टनर के साथ बांटें।
उपाय- शिवलिंग को दूध, दही, घी, शक्कर, शहद और गंगाजल से स्नान कराएं।

वृष- आज ऐसा महसूस हो सकता है की पार्टनर आपको धोखा दे रहा है। भावनात्मक रूप से दर्द महसूस करेंगे। जब तक साथी से अपनी समस्या शेयर नहीं करेंगे उतार-चढ़ाव बने रहेंगे।
उपाय- चावल का दान करें।

मिथुन- आज घर-परिवार के साथ सुखी गृहस्थ जीवन का निर्वाह करेंगे। लव लाइफ के लिए दिन बहुत रोमांटिक रहने वाला है। साथी वो हर सुख देंगे जिसकी तमन्ना रहेगी।
उपाय-
सफ़ेद रुमाल में सफ़ेद धागे से गूलर की जड़ को बांध कर धारण करें।

कर्क- आज सारा दिन लव लाइफ को लेकर उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। साथी की करनी और कथनी में अंतर रहेगा। जो आपकी परेशानी का कारण बनेगा। लव लाइफ से दूर ही रहेंगे।
उपाय-
सफेद तिल दान करें।

सिंह- आज ऐसा लगेगा लव लाइफ को लेकर इच्छाएं खत्म हो रही हैं। इसके पीछे पार्टनर का बुरा बर्ताव भी अहम वजह हो सकता है। रिलेशनशिप एक्सपर्ट से सलाह लें।
उपाय- चांदी की अंगूठी पहनें।

कन्या- आज साथी के साथ तालमेल की कमी रहेगी। अपने रिश्ते को निभाने में थोड़ी चूक हो सकती है। संभव है भटक जाएं, संभल कर रहें। ये संबंध भविष्य में समस्याओं के अलावा कुछ नहीं देगा।
उपाय- दही का दान करें।

तुला- आज साथी के साथ मनचाहे स्थान पर घुमने जाने का प्रोग्राम बनेगा। पार्टनर से मिला सरप्राइज गिफ्ट आपकी खुशियों को बढ़ा सकता है। लव लाइफ में चरम सुख की अनुभुति होगी।
उपाय- अपने बैडरुम में इत्र छिड़कें।

वृश्चिक-
आज वर्कलोड बढ़ेगा, समय की कमी के कारण लव लाइफ को लेकर कोई उत्साह नहीं रहेगा। बोरियत का अनुभव होगा। अकेले में समय बिताने का मन होगा।
उपाय- नियमित पूजा-पाठ करें।

धनु- आज पुराने एक्स से मुलाकात वर्तमान लव लाइफ में नकारात्मक प्रभाव डाल सकती है। न चाहते हुए भी वे आपके दिल और दिमाग पर छाया रहेगा। पुरानी बातों को भुलने में ही भलाई है।
उपाय- नारियल का दान करें।

मकर-
आज साथी आप पर नजर रखने की कोशिश करेंगे, जिसकी वजह से दबाव महसूस होगा। सारा दिन समस्याओं से घिरे रहेंगे। लव लाइफ नीरस रहेगी। एक्स की याद आएगी
उपाय- शिव चालीसा पढ़ें।

कुंभ-
आज पार्टनर के प्रति वफादार रहने में असफल रहेंगे। कोई अन्य लव लाइफ का हिस्सा बन सकता है। जो हर वो सुख देगा, जिसकी लंबे समय से चाहत बनी हुई थी।
उपाय- शिव स्त्रोत का पाठ करें।

मीन- आज एक-दूसरे के प्रति पैशन बढ़ेगा। लव लाइफ में पॉजिटिव रिजल्ट मिलेंगे, जिससे आप दोनों एक-दूसरे के और करीब आएंगे। दिन और रात प्यार मोहब्बत और रोमांस में व्यतित होंगे।
उपाय- घी का दान करें।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News