लव राशिफल 28 नवंबर- मेरी धड़कन तेरे दिल से जुड़ी रहे...

2020-11-28T07:07:12.047

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी अपने बात-व्यवहार से नहीं बल्कि बाॅडी लैंग्वेज से इंप्रैस करेंगे। उनका ये बदला-बदला अंदाज बहुत अच्छा लगेगा। लव लाइफ में मनचाहा आनंद प्राप्त होगा।
उपाय- अपनी कलाई पर पीली सरसों बांधें।

वृष- आज साथी के बदले हुए रंगढंग और आचरण में आए बदलावों की जांच-पड़ताल करने की जरुरत है। संभव है उनकी लाइफ में किसी ओर की एंट्री हो गई है। सावधान रहें।
उपाय- गाय के घी का दान करें।

मिथुन- आज के दिन अपनी लव लाइफ को सफल बनाना आसान काम नहीं है। फिजिकल विकनेस होगी, ईमानदारी से साथी के साथ अपनी समस्या शेयर करें। प्रपोज करने के लिए शुभ समय का इंतजार करें।
उपाय- गौमूत्र का अपने बैडरुम में छिड़काव करें।

कर्क- अपनी लव लाइफ को खुशहाल बनाए रखने के लिए कई बातों का ध्यान रखना पड़ेगा, तभी सफल होंगे। सबसे जरूरी है एक-दूसरे की भावनाओं को समझे और उनका सम्मान करें।
उपाय- कपूर का अपने बैडरुम में धूआं दें।

सिंह- आज पार्टनर लव मेकिंग में बिल्कुल भी रुची नहीं दिखाएंगे। बातों के जरिए उनकी भावनाओं को समझने का प्रयास करें। रिश्ते में कहां दिक्कत आ रही है, आपस में बात करके उसे सुलझाएं।
उपाय- केसर का तिलक लगाएं।

कन्या- आज छोटी-छोटी दिक्कतें नज़रअंदाज करने में ही भलाई है। पार्टनर जरुरत से अधिक आपसे उम्मीदें लगाएंगे, उन्हें प्राथमिकता देने से रिश्ते में मजबूती आएगी।
उपाय- सूर्यास्त पर गाय के गोबर के उपले का अपने बैडरुम में धूआं दें।

तुला- आज रोमांस की कमी रहेगी, लव लाइफ में पहले जैसा उत्साह महसूस नहीं होगा। ऐसा लगेगा जैसे पहले वाला जोश कहीं खो गया है। पुराने लवर की यादें सताएंगी।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

वृश्चिक- लव लाइफ को लेकर चल रही समस्या का हल बातचीत से करें न की एक-दूसरे से मुंह फूलाकर बैठ जाएं। इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं करेंगे तो समस्या का हल कभी नहीं निकलेगा।

उपाय- किसी गरीब को एक कटोरी अनाज दें।

धनु- आज अपनी लव लाइफ और रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए रिलेशनशिप एक्सपर्ट्स से सलाह ले सकते हैं। विदेश से कोई रिश्ता आ सकता है, प्रपोज करने के लिए दिन अच्छा है।
उपाय- गाय के कच्चे दूध से अपने बैडरुम में छिड़काव करें।

मकर- आज लव लाइफ को लेकर दोनों में प्यार भरा लड़ना-झगड़ना चलता रहेगा। स्वस्थ रिश्ते के लिए ये जरूरी भी है। पार्टनर के विचारों को सम्मान दें, उन्हें समझने की कोशिश करें।
उपाय- अपने बैडरुम में गुग्गल जलाएं।

कुंभ- आज सोशल नेटवर्किंग साइट पर किसी के आकर्षण में बंध सकते हैं। अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करने से बचें। लव लाइफ में खुलकर एंजॉय करेंगे।
उपाय- काले कुत्ते को दूध पिलाएं।

मीन- आज लव लाइफ में छोटी-मोटी समस्याएं आएंगी लेकिन समय रहते इन्हें दूर नहीं किया तो ये बड़ी बन जाएंगी। फिर इनसे पीछा छुड़ाना बहुत मुश्किल हो जाएगा।
उपाय- बैडरुम में नियमित रूप से गौमूत्र छिड़कें।

 


Niyati Bhandari

Recommended News