लव राशिफल 12 नवंबर- तेरे सीने से लग कर तेरी आरज़ू बन जाऊं

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 06:52 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज लव लाइफ को लेकर सही दिशा में सोचने की जरुरत है। तर्क-वितर्क करने से परहेज़ करें, तभी रोमांटिक और फिजिकल रिलेशनशिप बेहतर रहेंगे।
उपाय- भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

वृष- आज लव लाइफ में आई दूरी कम होगी। रिश्ते में सकारात्मकता चाहते हैं तो बदला लेने की भावना से दूर रहें। प्यार के इजहार के लिए अभी इंतजार करें।
उपाय- बेडरुम को हमेशा साफ और स्वच्छ रखें।

मिथुन- आज पार्टनर के साथ मतभेद बढ़ सकते हैं। जिसका नकारात्मक प्रभाव सारा दिन बना रहेगा। कोशिश करें, कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें। रात तक स्थिति कुछ-कुछ नार्मल होगी।
उपाय- इस मंत्र का जाप करें- “क्लीं ग्लौं क्लीं श्यामलांगाय नम:”

कर्क- आज लव लाइफ में प्यार की बहार छाई रहेगी। रिलेशनशिप का मनचाहा आनंद प्राप्त होगा। सिंग्लस के डबल होने के पूरे-पूरे चांस हैं। कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी।
उपाय- बेड से उठने पर बेडशीट की सलवटें ठीक करना न भूलें।

सिंह- आज पार्टनर को समझने और समझाने की हद से ज्यादा कोशिश करनी होगी। जहां तक संभव हो, उन्हें खुश रखने की कोशिश करें। सारा दिन उतार-चढ़ाव बने रहेंगे।
उपाय- मोबाइल स्क्रीन पर राधा कृष्ण की फोटो लगाएं।

कन्या- अविवाहितों के लिए अच्छे रिश्ते आएंगे। शादी के चांसेस हैं। लव लाइफ को अच्छा बनाने के लिए बेहतर ट्राइ की अवश्यकता है। हर परिस्थिति में खुद पर कंट्रोल बनाए रखें।
उपाय- पीले कपड़े पहनें।

तुला- आज लव लाइफ में पहले से अधिक प्यार और नजदीकीयां बढ़ेंगी। दोनों एक-दूसरे से खुश रहेंगे। कोई नया रोमांटिक रिलेशन भी बन सकता है, जो भविष्य में ज्यादा ठीक नहीं रहेगा।
उपाय- भगवान राम और देवी सीता को खुश करें।

वृश्चिक- आज यदि आप बात-बात पर जवाब न दें, थोड़ा सुन लें तो लव लाइफ में कोई ख़ास समस्या नहीं आएगी। रिलेशनशिप में जो डाउट चल रहे थे, वो भी समाप्त होंगे।
उपाय- बेडरुम में नेगेटिव इफेक्ट वाली तस्वीरें न लगाएं।

धनु- आज लव लाइफ में उतार-चढ़ाव रहेंगे। चाह कर भी पार्टनर को अपना साथ और वक्त नहीं दे पाएंगे। समय की कमी प्यार और रोमांस को कम करेगी।
उपाय- मंदिर जाकर अपने इष्ट के दर्शन जरूर करें।

मकर- आज कोई भी नया रिलेशनशिप बनाने से पहले सतर्क रहें। पार्टनर को ख़ुश रखने का हर-संभव प्रयास करें। एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे तो सुखद रिश्ते का आनंद ले पाएंगे।
उपाय- बहते पानी में पीले चावल बहाएं।

कुंभ- आज लव लाइफ ठीक नहीं रहेगी, दोनों के बीच ग़लतफ़हमी पैदा हो सकती है। सारा दिन कोई न कोई समस्या आती रहेगी। आपकी सोशल इमेज पर भी इसका बुरा प्रभाव पड़ सकता है।
उपाय- श्रीकृष्ण मंदिर में मुरली चढ़ाएं।

मीन- आज कोई नया रिलेशन बन सकता है। लव लाइफ को लेकर कोई बड़ा फैसला लेने की जल्दबाजी न करें। फीलिंग्स कंट्रोल में रखें, भावनाओं में बहने की भूल न करें।
उपाय- बेडरुम में तोता और मैना के जोड़े वाली तस्वीर लगाएं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News