लव राशिफल 5 मई- मेरे दिल के आईने में तस्वीर है तुम्हारी, अब तुम तो बन गए हो ज़िंदगी हमारी

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 06:47 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का सारा दिन पार्टनर आपके लिए समर्पित रहेंगे। सारा दिन रोमांस भरी बातों में बीतेगा। सिंगल को क्रश की तरफ से पॉजिटिव रिस्पांस मिलेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी आपकी सेहत को लेकर काफी परेशान रहेंगे। सिंगल पब्लिक प्लेस में अपने क्रश को देखकर भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर का मन सारा दिन बस आपके ख्यालों में डूबा रहेगा। अन्य की साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। सिंगल अपने अकेलेपन से काफी परेशान रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं। क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे। सिंगल की क्रश के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज का दिन काफी बिजी रहेगा लेकिन फिर भी किसी न किसी तरह से पार्टनर के आपके साथ रोमांस करने का मौका निकाल ही लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव लाइफ के लिए दिन बहुत ही बेहतरीन है। पार्टनर आपके साथ प्यार के आगोश में खोए रहेंगे। सिंगल लोग प्यार की मझधार में लटके रहेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी बिना कहे ही आपके दिल की बात समझ जाएंगे। अन्य पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल की एक्स के पास वापिस जाने की सम्भावना बढ़ती हुई नजर आएगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपसी सामंजस्य बनाने में कामयाब रहेंगे। अन्य का साथी के साथ चल रहा वाद-विवाद खत्म हो जाएगा। सिंगल आंख मूंद पर किसी पर भरोसा न करें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज बहुत दिनों बाद पार्टनर संग रोमांटिक पल बिताने का मौके मिलेंगे। ये पल जन्नत से कम नहीं लगेंगे। सिंगल न चाहते हुए भी किसी के प्यार में पड़ जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपके प्यार में इतने पागल रहेंगे कि कुछ गलत और सही नहीं लगेगा। सिंगल का क्रश के प्रति दिवानापन दिन ब दिन बढ़ता जाएगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ शॉपिंग पर जाएंगे। आपकी पसंद की चीजें ही उसकी पहली तर्जी रहेगी। प्रेम प्रसंग के लिए सिंगल के दिन दिन बहुत बढ़िया है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का मूड उत्साह और रोमांस से भरपूर रहेगा। दोनों एकांत में इस मूड का भरपूर लाभ उठाएंगे। सिंगल दोस्तों के माध्यम से अपने दिल की बात समझने का प्रयास करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News