लव राशिफल 11 नवंबर- तुझ से है मेरी हर खुशी...

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 06:01 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

 

मेष- आज लव लाइफ में मिठास बरकरार रहेगी। पार्टनर के साथ ज्यादा से ज़्यादा वक़्त बिताएंगे। रोमांस का भरपूर आनंद मिलने वाला है। जिसकी कशिश लंबे समय तक रहेगी।
उपाय- भगवान गणेश की पूजा करें।

वृष- आज लव लाइफ को हॉट बनाने के लिए कुछ खास यत्न करने की अवश्यकता है। साथी की तरफ से पहल का इंतजार न करें। मनचाहा आनंद चाहते हैं तो पार्टनर को इंप्रैस करें।
उपाय- माता-पिता के आशीर्वाद के साथ घर से निकलें।

मिथुन- आज लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। कुछ ग़लतफ़हमी हो सकती है। उसे जल्दी दूर कर लें तो बेहतर है अन्यथा रिश्ते में कोई तीसरा आ सकता है।
उपाय- बाथरुम को गीला न रहने दें।

कर्क- लव लाइफ में आ रही हर मुश्किल खुद ब खुद समाप्त हो जाएगी। अपने प्यार को पाने की तमन्ना आज पूरी होगी। सारा दिन साथी के आगोश में व्यतित होगा।
उपाय- अपने इष्ट को प्रसन्न करें।

सिंह- आज साथी व आपके बीच सिर्फ और सिर्फ रोमांस की बातें होंगी। लव लाइफ का नशा साथी के सिर चढ़कर बोलेगा। वे दीवानों की तरह अंग-संग रहेंगे।
उपाय- श्री राम जय राम जय जय राम मंत्र का जाप करें।

कन्या- कुंवारों के लिए रिश्ते आएंगे। आज सिंगल से डबल होने के पूरे-पूरे चांसेस बन रहे हैं। लव लाइफ को अच्छा बनाने के लिए प्रयास करने होंगे, तभी आनंद का एहसास होगा।
उपाय- शालिग्राम की पूजा करें।

तुला- आज लव लाइफ को लेकर कुछ ज्यादा ही मूड में रहने वाले हैं, वाइलड न हों। साथी की भावनाओं और खुशियों का भी ख्याल रखें। केवल अपने बारे में न सोचें।
उपाय- बैडरुम में अपनी और साथी की मुस्कराती हुई फोटो लगाएं।

वृश्चिक- आज किसी तीसरे की बातों में आकर साथी से झगड़ा कर सकते हैं। लव रिलेशन को मजबूत बनाना है तो पार्टनर पर विश्वास करें। अपने प्यार का प्यार से ख्याल रखें।
उपाय- इस मंत्र का जाप करें- सब नर करहिं परस्पर प्रीति चलहिं स्वधर्म निरत श्रुति नीति

धनु- आज लव लाइफ को लेकर सावधानी बरतने की आवश्यकता है। पार्टनर पर शक़ करने से परहेज़ करें अन्यथा सुखद रिलेशन का दुखद अंत होते देर नहीं लगेगी।
उपाय- सिरेमिक की बनी विंड चाइम्स बेडरुम में लगाएं।

मकर- आज लव लाइफ में बहुत बड़ा बदलाव हो सकता है। जाने-अनजाने एक से ज्यादा अनैतिक संबंध बन सकते हैं। कुछ समय का आनंद प्राप्त करने हेतु भविष्य के साथ खिलवाड़ न करें।
उपाय- गाय को पालक खिलाएं।

कुंभ- आज लव लाइफ में वो खुशी प्राप्त नहीं कर पाएंगे, जिसकी आपको उम्मीद थी। नाराज न हों, अपने व्यवहार में संयम बरतें। घर पर विदेश से कोई रिश्ता आ सकता है।
उपाय- बेडरुम में लव बर्ड्स लगाएं।

मीन- आज रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए पार्टनर से बात कर सकते हैं। दिन उत्तम है, अवश्य सफलता मिलेगी। लव लाइफ में खूब मौज-मस्ती करेंगे। अपनी फेवरेट जगह पर डेट के लिए जाएंगे।
उपाय- गणेश जी की पूजा करते समय मोदक चढ़ाएं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News