लव राशिफल 11 अक्टूबर- दीवाने तेरे हैं, इस बात से इनकार नहीं

punjabkesari.in Monday, Oct 11, 2021 - 07:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव लाइफ में अनपेक्षित चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। प्रेम संबंधों को विवाह में बदलने का फैसला कर सकते हैं। मैरिड कपल्स के लिए रोजमर्रा की दिनचर्या से हटकर रहेगा आज का दिन।
उपाय- गुलाबी रंग के आसन पर बैठ श्रीकृष्ण के मंत्रों का जाप करें।

वृष- आज मैरिड लाइफ के लिए दिनमान थोड़ा कमजोर है, थोड़ी सावधानी रखें। लव पार्टनर शादी के लिए मान सकते हैं लेकिन प्रपोज करने से पहले अच्छे से विचार कर लें।
उपाय- ‘ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नम:’ मंत्र का चन्दन की माला से एक माला जाप करें।

मिथुन- आज मैरिड लाइफ में कुछ निराशा हो सकती है। साथी का गुस्सा आप पर बरसेगा। संयम से काम लें। लव लाइफ में एक दूसरे के प्रति पहले से भी अधिक प्यार महसूस करेंगे।
उपाय- ॐ श्रीं वर प्रदाय श्री नमः मंत्र का जाप करें।

कर्क- मैरिड कपल्स के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। लव लाइफ काफी रोमांटिक और क्रिएटिव रहेगी। सारा दिन खुशी-खुशी व्यतित होगा। पार्टनर पहले से भी अधिक करीब आएंगे।
उपाय- तुलसी के पौधे पर तिल के तेल का दीपदान करें।

सिंह- गृहस्थ जीवन के लिए दिनमान बढ़िया है, एक दूसरे के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। परिवार में भी खुशहाली और अपनापन बना रहेगा। लव रिलेशन मजबूत रहेंगे।  
उपाय- कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा मंत्र का जाप करें।

कन्या- आज लव पार्टनर नाराज रह सकता है। उन्हें मनाने के लिए कैंडल लाइट डिनर पर ले जाएं या विशेष उपहार दें। मैरिड लाइफ में भी थोड़ी-बहुत नोंक-झोंक चलती रहेगी।
उपाय- मीठा दही मंदिर में चढ़ाएं।

तुला- मैरिड लाइफ सामान्य रहेगी। लव लाइफ में कुछ गलतफहमियां उत्पन्न हो सकती हैं। सिंग्लस की लव लाइफ शुरु हो सकती है या शादी की बात चल सकती है।
उपाय- पीपल के पेड़ पर काले तिल चढ़ाएं।

वृश्चिक- आज इस राशि के लोग रोमांस के मूड में रहेंगे। कहीं भी उनका मन नहीं लगेगा। शुभ समाचार की सौगात मिलेगी, जो लाइफ में बहुत सारी खुशियां लेकर आएगी।
उपाय- आज काले रंग के वस्त्र पहनें।

धनु- मैरिड लाइफ के लिए दिन प्रेम भरा रहेगा, जीवनसाथी आपसे बहुत खुश रहेंगे। लव लाइफ के लिए दिनमान सामान्य रहेगा। विवाह पक्का होते-होते रह जाएगा।
उपाय- पीपल के पेड़ पर तेल का दीपदान करें।

मकर- लव लाइफ में छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखें, जिससे पार्टनर को खुशी मिले। जीवनसाथी के साथ संबंधों में सुधार होगा, सारे गिले-शिकवे दूर होंगे।
उपाय- मां पार्वती की पूजा करें।

कुंभ- आज दिन बहुत खुशनुमा रहेगा, शादीशुदा जीवन संवर उठेगा। लव लाइफ में प्यार का तड़का लगेगा। जिससे दिन और रात हसीन रहेंगे। प्रपोज करने के लिए दिन बेहतरीन है।
उपाय- शरीर पर सरसों का तेल लगाएं।

मीन- लव लाइफ के लिए दिनमान अच्छा रहेगा। मैरिड लाइफ में सारे शिकवे-शिकायत खत्म होंगे, तनाव में कमी आएगी। अच्छे से एक दूसरे की भावनाएं समझ पाएंगे।
उपाय- शनि चालीसा का पाठ करें।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News