लव राशिफल- तेरा साथ है कितना प्यारा

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 05:32 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज पॉज़िटिविटी के साथ सुबह का आरंभ होगा। मूड बहुत बढ़िया रहेगा लेकिन दोपहर होते-होते साथी के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। धैर्य से काम लें।

वृष- आज बहुत अधिक व्यस्तता बनी रहेगी। जिस बीच पार्टनर को फील होगा की आप उन्हें इग्नोर कर रहे हैं। इग्नोरेंस किसी को भी अच्छी नहीं लगती। कॉल या मैसेज के जरिए साथी के टच में रहें।

मिथुन- आज किसी दूसरे का गुस्सा अपने पार्टनर पर निकालने वाले हैं। स्वयं पर नियंत्रण रखें, आवाज़ का वॉल्यूम कम रखें। ऊंचा बोलकर आप अपनी मर्यादा को पार करेंगे। जो रिश्ते के लिए अच्छा नहीं है।

कर्क- सारा दिन घर के कामकाज में व्यस्त रहेंगे। परिवार में किसी बात को लेकर खूब हंसी-मजाक का माहौल रहेगा। आज पार्टनर से हल्की-फुल्की बातचीत ही हो पाएगी।

सिंह- आज आपसे कोई भूल होने की संभावना है। गलती होने पर उसे मानना सीखें। उस पर बहस करके रिश्ते में नकारात्मकता को बढ़ावा न दें।

कन्या- आज साथी के बर्ताव से थोड़ा परेशान हो सकते हैं। उन्हें प्यार से समझाएं कि उनकी कौन सी बातें या हरकतें आपको अच्छी नहीं लगती हैं। हेल्थी रिलेशनशिप के लिए ये बहुत जरुरी है।

तुला- आज दिन की शुरुआत सकारात्मकता के साथ करें। सुबह-सुबह पार्टनर को कोई प्यार भरा कॉम्पलिमेंट दें। फिर देखें सारा दिन कितना खुशनुमा रहेगा।

वृश्चिक- आज सुबह-सुबह कोई खुशखबरी मिलने से दोनों का ही मूड दिन भर रिफ्रेश रहेगा। रात को कैंडल लाइट डिनर के साथ मीठे पल व्यतित करने का मौका मिलेगा।

धनु-  रिश्ते में सम्मान बनाए रखने के लिए आराम से आपस में बैठकर मर्यादा तय करें। न केवल अपनी कहें बल्कि उनकी भी सुनें। साथी में सुधार लाने से पहले खुद को बदलने का प्रयास करें।

मकर- आज साथी के साथ रोमांटिक छेड़छाड़ करें। प्यार भरे मैसेज भेजकर कनेक्टेड रहें। ये अदाएं उन्हें बहुत खुशी देगी। खूबसूत क्षणों का लाभ उठाने के लिए तैयार रहें।

कुंभ- याद रखें, सॉरी बोलने से कोई छोटा नहीं हो जाता। इस प्यारे से शब्द को अपने रिश्ते में अहमियत देंगे तो रिश्ते की सकारात्मकता हमेशा के लिए बरकरार रहेगी।

मीन- जिस रिश्ते में ईगो आ जाता है, उसे बचाना असंभव है। अत: यदि सच में आप साथी से प्रेम करते हैं तो इसे अपने रिश्ते के आसपास भी न फटकने दें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News