लव राशिफल- प्रेम का धागा तुमसे बांधा...

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 08:28 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपकी उम्मीद से कुछ हटकर रहेगा। साथी हर काम में हाथ बंटाएंगे। उनका ये बदला बिहेवियर बहुत खुशी देगा। सारा परिवार भी इस मूवमेंट को एंजॉय करेगा।

वृष- आज पार्टनर और आप दोनों सारा दिन बहुत व्यस्त रहने वाले हैं। साथ में समय बिताना मुश्किल हो सकता है। काम का प्रैशर बना रहेगा। लव लाइफ एंजॉय नहीं कर पाएंगे।

मिथुन- आज कुछ समय सिर्फ एक-दूजे के लिए निकालेंगे। जिसमें अपने भविष्य को लेकर बहुत सारी प्लानिंग करेंगे। संभव है रुपए-पैसे को लेकर थोड़ा मनमुटाव हो जाए। जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा।

कर्क- आज आप दोनों के बीच प्यार बढ़ाने में मदद करेंगे पुराने एलबम, खत, लव लेटर आदि। दिल खोलकर प्रेम का इज़हार करेंगे और उन्हें बताएंगे आपकी नजरों में उनकी क्या अहमियत है।

सिंह- आज साथी के साथ मिलकर पुरानी यादों का आनंद लेंगे। जो आप दोनों के बीच प्यार को बढ़ाएगा और एहसास करवाएगा आपके रिश्ते में धैर्य और संयम की जरुरत है।

कन्या- आज मस्ती के मूड में रहेंगे। मोबाइल में मैसेज या वाट्सएप के जरिए पार्टनर को प्यार भरा सताएंगे। आपकी ये चुलबुलाहट साथी को आपके पहले से भी अधिक क्लोज ले आएगी।

तुला- आज घर पर फैमिली के साथ मिलकर फन एक्टिविटीज एंजॉय करेंगे। कुछ ऐसे प्लान भी परिवार के सदस्य बनाएंगे जो सारे परिवार को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देंगे।

वृश्चिक- आज घर पर हंसी-खुशी का माहौल रहने वाला है। बहुत लंबे अर्से के बाद सारा परिवार मिलकर एंजॉय करेगा। लव लाइफ भी खुशहाल रहेगी।

धनु- आज एक-दूसरे की छोटी-छोटी बातों को लेकर एकांत में साथी के साथ खुलकर चर्चा करेंगे। इससे रिश्ते में मिठास बढ़ेगी। प्यार भरा वातावरण बना रहेगा।

मकर- आज साथी और परिवार के साथ हंसने-हंसाने के बहुत सारे अवसरों का आनंद ले सकते हैं। जो आपको बहुत खुशी देंगे। सारा दिन मौज-मस्ती में व्यतित होगा।

कुंभ- आज साथी को पाती प्रेम भरी लिख कर दें। दिल की बात जब कागज पर बताएंगे तो आप दोनों के रिश्ते में एक नई सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा।

मीन- आज लव लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए दिल की बात साथी को सोशल नेटवर्किंग साइट पर लिख कर भेजें। आपकी ये छोटी सी कोशिश लव लाइफ को रंगीन बनाएगी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News