लव राशिफल 20 अप्रैल- कोरा कागज़ था ये मन मेरा लिख लिया नाम इस पे तेरा

2021-04-20T08:15:21.747

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज आपका क्रश किसी ओर का हो सकता है। दुखी न हों इमोशन पर काबू रखें। अन्य लव लाइफ को एंज़ॉय करने के लिए खास पैंतरें अपनाएंगे।

वृष- ब्रेकअप के बाद आज फिर सच्चा प्रेम आपकी लाइफ में दस्तक दे सकता है। इस बार जल्दबाजी में कोई फैसला न करें। मैरिड लाइफ में झगड़ा हो सकता है।

मिथुन- आपका आज किया गया व्यवहार कल के रिश्ते की दिशा तय करता है। यदि सच्चे दिल से साथी को चाहते हैं तो उनकी कद्र करना सीखें।

कर्क- आज साथी को प्रपोज करें, स्वीकार होने के पूरे-पूरे चांस हैं। घर पर भी शादी के लिए विदेश से कोई रिश्ता आ सकता है। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी।

सिंह- आज कुछ ऐसे हालात बन सकते हैं, जिससे आपको अपने क्रश के साथ लंबा समय व्यतित करने को मिलेगा। लकी साबित हुए तो कम से कम उनकी फ्रेंड लिस्ट में तो शामिल हो ही जाएंगे।

कन्या- आज प्रपोजल अस्वीकृत हो सकता है, प्यार का इज़हार न करें। यदि सच्चा प्रेम है तो आपको जरुर मिलेगा। सही समय का इंतजार करें।

तुला- लव लाइफ में प्यार बढ़ाना चाहते हैं तो आज साथी को आई लव यू कहें। उन्हें आपकी ये अदा बहुत अच्छी लगेगी, एक-दूसरे के करीब आएंगे।   

वृश्चिक- अपने दिल के जज्बात अंदर ही अंदर न दबाएं। आज समय अच्छा है, साथी को प्रपोज कर दें। अन्य भी लव लाइफ में रोमांस चाहते हैं तो अपने प्यार का इज़हार करें।

धनु- लंबे समय से आपके दिल में चल रहा एकतरफा प्यार सदा के लिए टूट सकता है। आज समय अच्छा है इज़हार कर दें। अन्य अपनी लव लाइफ को एंजॉय करेंगे।

मकर- आज सारा दिन साथी के प्यार में डूबे रहेंगे। रोमांस सिर चढ़कर बोलेगा। खूब एंज़ाय करने वाले हैं। घर पर ही साथी को डेस्टिनेशन  केंडल लाइट डिनर का आंनद दें सकते हैं।

कुंभ- आज किसी पर गहरा क्रश हो सकता है। इस चक्कर में फंस कर अपनी लव लाइफ खराब न करें। जब क्रश का नशा उतरेगा तो बहुत पछताएंगे।

मीन- साथी के इमोशन को समझने का प्रयास करें। ये अवश्यक नहीं है की उससे अपने दिल का हाल हमेशा बताना चाहिए। कुछ बातें अपने तक भी सिमित रखना सिखें।


Content Writer

Niyati Bhandari

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static