June 2023 Monthly rashifal Aquarius: जानें, कुंभ राशि वालों के लिए जून महीने का हाल

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 10:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

June Monthly rashifal Aquarius जून मासिक राशिफल: आज बात करेंगे कुम्भ राशि के जातकों के बारे में कि उनके लिए जून का महीना कैसा रहेगा ? कुंभ राशि के जातक थोड़े से परेशान हैं। शनि चंद्रमा के ऊपर से गोचर कर रहा है। केतु चंद्रमा को देख रहा है। मंगल की दृष्टि चंद्रमा के ऊपर है। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आएगा। रिश्ते थोड़े बिगड़ सकते हैं। वाणी वाले भाव में डिस्टर्बेंस आएंगी।

शनि लग्न में हैं और ये शुभ गोचर में नहीं हैं। शनि की साढ़ेसाती का दूसरा फेज चल रहा है। राहु शुभ गोचर में हैं। गुरु और बुध शुभ गोचर में नहीं हैं। सूर्य चौथे भाव में हैं। शुभ गोचर में नहीं हैं। मंगल छठे भाव में है शुभ गोचर में हैं। केतु नौवें भाव में शुभ गोचर में नहीं हैं। ये चंद्रमा की स्थिति है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

Status of Karma Sthana in the month of June जून महीने में कर्म और आय स्थान की स्थिति: 15 जून को बुध सूर्य के साथ आ जाएंगे। कर्म स्थान का स्वामी अच्छे भाव में चला गया है। गुरु की नौवीं दृष्टि अपने भाव को देख रही है। ये आय का भाव है। आय भाव के ऊपर गुरु की दृष्टि सुनिश्चित करती है कि आपको आय के फ्लो में कमी नहीं आएगी। बुध कर्म स्थान को देख रहे हैं। कर्म को लेकर बहुत ज्यादा दिक्कत नहीं है।

Relationship status in June जून महीने में रिलेशन की स्थिति: यहां पर शनि की दृष्टि सप्तम के ऊपर है। मंगल देख रहे हैं शनि और लग्न को। जिन लोगों का झगड़ा पहले से चल रहा है तो वो थोड़ा संभल कर रहें। सिंगल के लिए बुध का गोचर शुभ हो गया है। बुध पंचम भाव के स्वामी हैं आपकी कुंडली में। पंचम भाव में सूर्य गोचर कर रहे हैं। शुक्र शुभ गोचर में नहीं हैं। जून का महीना सामान्य रहेगा सिंगल के लिए।

Health status in the month of June जून महीने में सेहत की स्थिति: सेहत के लिहाज से मंगल छठे भाव में हैं। सूर्य इस समय शुभ गोचर में नहीं हैं। मंगल और शुक्र का छठे भाव में आ जाना एक तरीके से थोड़ी सी दिक्कत करेगा। हेल्थ सामान्य तौर पर ठीक रहेगी।

Education status: छात्रों के लिए बुध का केंद्र में आ जाना ठीक है। राहु का गुरु में आ जाना ठीक नहीं है। इस राशि के छात्रों को थोड़ा स्ट्रगल करना पड़ सकता है। हो सकता है मनपसंद कॉलेज में दाखिला न हो।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari kundli


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News