Personality test: आदतें आपके बारे में बहुत कुछ बता सकती हैं, जानें दिल में छुपे राज

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 09:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Personality test: हर छोटी-छोटी चीज हमारी पर्सनालिटी के बारे में बहुत कुछ बताती है। आपकी आदतें ही तो हैं, जो आपकी पर्सनालिटी के बारे में बहुत कुछ दुनिया को बता देती हैं। इसके साथ ही यह जानना जरूरी है कि हर किसी की पर्सनालिटी यानी व्यक्तित्व अलग होता है और हमारी कुछ आदतें बताती हैं कि ये अच्छी है या बुरी। आइए जानें क्या कहती है आपकी पर्सनालिटी :

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

Handshake method हाथ मिलाने का तरीका
क्या आप जानते हैं कि हाथ मिलाने का तरीका हमारे बारे में बहुत कुछ बताता है क्योंकि इसका संबंध फर्स्ट ‘इंप्रैशन ईज लास्ट इंप्रैशन’ से जुड़ा होता है। सही ढंग से हाथ मिलाने वालों के लिए कहा जाता है कि वे इमोशनली पॉजिटिव, कॉन्फिडैंट और कम बोलने वाले होते हैं।

PunjabKesari Personality test

Choice of shoes जूतों की पसंद
कहते हैं कि किसी को पर्सनालिटी में सबसे पहले उसके शूज देखे जाते हैं। जो लुक्स या पर्सनालिटी पर ज्यादा गौर करते हैं, वे जूतों से सामने वाले को समझ जाते हैं। इसलिए जूते सिलैक्ट करते समय कई बातों का खास ध्यान रखें।

PunjabKesari Personality test

The way you walk आपके चलने का तरीका
चलने का तरीका भी पर्सनालिटी को गुड या बैड बना सकता है। एक्सपर्ट्स के मुताबिक, जो कंधों को पीछे करके, चैस्ट को आगे और सिर को ऊंचा करके चलने के आदी होते हैं, उन्हें सोशली अच्छा माना जाता है। कहते हैं कि शांत स्वभाव वाले व्यक्ति थोड़ा धीरे और नीचे की ओर देखते हुए चलते हैं।

PunjabKesari Personality test

Rolling toilet paper टॉयलैट पेपर को रोल करना
भले ही यह जानकर आपको अटपटा लग सकता है कि भला टॉयलैट पेपर से कैसे पर्सनालिटी जज हो सकती है, पर यह सच है क्योंकि इसे सही से लटकाना बहुत जरूरी है। आप इसे हाथ की पहुंच से ऊपर या ज्यादा नीचे लगाते हैं तो ये एक तरह की नैगेटिविटी है।

PunjabKesari kundl


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News