आज का राशिफल 3 फरवरी , 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 07:21 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। नौकरी में अपने निर्धारित सभी कार्यों को पूरा करने में सक्षम होंगे। आपके सभी कार्यों में घर के सदस्यों का सहयोग मिलेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी। गैर कानूनी कामों में अपनी दिलचस्पी न दिखायें।
उपाय- लाल रंग का रुमाल अपने पास रखें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। करियर के लिहाज से आज का दिन कुछ सकारात्मक बदलाव लेकर आया है। माता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। किसी बड़े व्यापारिक ग्रुप के साथ काम करने का मौका मिलेगा। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहतर रहेगा।
उपाय- चावल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अनुकूल परिणाम लेकर आया है। वे कोई नया कोर्स शुरू करने की बात आपके पास रख सकते हैं। धन के मामलों में आज आपको विशेष सफलता मिलेगी।
उपाय- मंदिर में पुजारी को पीले रंग के वस्त्र दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको अपने सहकर्मियों के साथ तालमेल बना कर चलना होगा। खानपान में लापरवाही आपके स्वास्थ्य को खराब कर सकती है। जीवनसाथी के साथ चल रही नोक-झोंक आज सुलझती हुई दिखाई देगी।
उपाय- धूम्रपान न करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपके अधिकारी आपकी ईमानदारी और मेहनत से प्रभावित होंगे। वे आपके वेतन में वृद्धि के बारे में विचार कर सकते हैं। किसी विशेष काम में छोटी बहन का साथ मिलेगा।
उपाय- फिटकरी से दांत साफ करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। जीवनसाथी को कोई कीमती उपहार देंगे। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में कम लगेगा। कार्यक्षेत्र में राजनीति का माहौल बना रहेगा, संभल कर रहने की जरूरत है।
उपाय- सफेद चंदन का टीका करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। संतान की शिक्षा को लेकर कुछ चिंतित रहेंगे। अविवाहित व्यक्तियों के लिए शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं। करीबी रिश्तेदार के द्वारा बोली गई बातें आपको आहत कर सकती हैं। आज आपके मित्र मंडली में सदस्यों की संख्या बढ़ेगी।
उपाय- काले और सफेद तिल शिवलिंग पर अर्पित करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आपके सभी लंबित कार्यों को पूरा करने के लिए अनुकूल समय है। आज प्रॉपर्टी से सम्बंधित कोई डील फाइनल कर सकते हैं। आपकी पारिवारिक और व्यापारिक जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी।
उपाय- शमी के पौधे की सेवा करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का कार्यक्रम बन सकता है। युवाओं को करियर में प्रगति के अवसर प्राप्त होंगे। आज किसी सामाजिक समारोह में भाग लेने का मौका मिलेगा। घर की साज-सज्जा पर खर्चा करेंगे।
उपाय- शहद का सेवन करें।


आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News