आज का राशिफल 12 जुलाई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 10:48 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज पिछले किये गए निवेश से लाभ मिलेगा। नए संपर्कों से व्यापार की कोई नयी डील प्राप्त करेंगे। बच्चों के करियर को लेकर भागदौड़ रहेगी। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।
उपाय- पिता का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में तरक्की के संकेत मिलते हैं। जिस प्रोजेक्ट पर आप काम कर रहे थे, उसको सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। माता के खराब चल रहे स्वास्थ्य में सुधार आएगा। संतान पक्ष से कोई सुखद समाचार मिलेगा।
उपाय- चांदी धारण करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत उत्तम रहेगा, उनको व्यर्थ की गतिविधियों पर अपना समय नष्ट नहीं करना चाहिए। घर के बड़ों का सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।
उपाय- घर की पश्चिम दिशा को साफ-सुथरा रखें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में व्यस्तता बनी रहेगी परन्तु उसके बावजूद अपने परिवार के लिए समय निकालेंगे। व्यापार में जल्दबाजी के कारण कुछ नुकसान उठाना पड़ सकता है। रुका हुआ धन वापस न मिलने के कारण मानसिक तनाव हो सकता है।
उपाय- खोटे सिक्के घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज बातचीत के दौरान अपने शब्दों पर नियंत्रण रखें, आवेश में आकर किसी अपने का दिल दुखा सकते हैं। नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को शुभ समाचार मिलेगा। भाई-बहनों के बीच सामंजस्य बना रहेगा।
उपाय- घर में चौड़े पत्ते वाले पौधे न रखें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। युगल प्रेमियों के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। व्यापार के आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने की जरुरत है। पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा।
उपाय- जीवनसाथी को उपहार दें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। व्यापार में अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर भविष्य की योजनाओं पर काम करने की आवश्यकता है। आज आध्यात्म और धार्मिक गतिविधियों की तरफ आपका झुकाव बढ़ेगा।
उपाय- बच्चों को खट्टी-मिट्ठी टॉफी खाने को दें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। कोर्ट-कचहरी के मामले सुलझते दिखाई देंगे। कार्यक्षेत्र में एक छोटी सी लापरवाही आपके करियर को ख़राब का सकती है इसलिए जो भी काम करें सोच-समझ कर करें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की जरुरत है।
उपाय- घर में जंग लगा हथियार न रखें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। राजनीति और सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। घर के नवीनीकरण के बारे में विचार कर सकते हैं। अविवाहित व्यक्तियों के जीवन में प्रेम संबंध दस्तक देगा। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।
उपाय- लाल रंग का कलावा धारण करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News