आज का राशिफल 07 जुलाई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 09:32 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज का दिन मिलाजुला प्रभाव लेकर आया है। सभी रुके सरकारी कामों को आज पूरा करेंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन थोड़ा नरम रहेगा। पिछले कुछ दिनों से परिवार में चल रहा विवाद सुलझता दिखाई देगा।
उपाय- पानी ज्यादा पिएं।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज चुनौतियों से भरा दिन रहेगा। नकारात्मक विचारों वाले व्यक्तियों से दूर रहने की कोशिश करें। कार्यस्थान पर सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार करें। आज सिर दर्द की समस्या का सामना करना पड़ेगा।
उपाय- चावल बहते पानी में प्रवाहित करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के बावजूद परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आज घर की साफ सफाई में जीवनसाथी की मदद करेंगे। परिवार के साथ अपने व्यापारिक अनुभव साझा करेंगे।
उपाय- मंदिर में पुजारी को पीले रंग के वस्त्र दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। ससुराल पक्ष के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव की स्थिति बन सकती है, बातचीत करके स्थिति को सुधारने का प्रयास करें। व्यापार के विस्तार के लिए कुछ योजना बनायेंगे, परन्तु उनको क्रियान्वित करने में कुछ परेशानियां आएगी।
उपाय- खोटे सिक्के घर में न रखें।

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

मूलांक – 5

मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी कार्यकुशलता पदोन्नति दिलाने के लिए पर्याप्त कारण बनेगा। आज किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। किसी को भी पैसा उधार न दें, वापसी मिलने की सम्भावना कम है।
उपाय- पानी वाला हरा नारियल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आर्थिक मामलों में सोच समझ कर निर्णय लें, जल्दबाज़ी में लिए गए निर्णयों से हानि उठानी पड़ेगी। पति-पत्नी एक दूसरे की भावनाओं को समझेंगे, जिससे उनके जीवन में मधुरता बढ़ेगी।
उपाय- दही मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। काम से संबंधित छोटी यात्रां करनी पड़ेगी, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी। विद्यार्थी अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अग्रसर रहेंगे।
उपाय- मंदिर की छत पर एक तिकोना झंडा लगाएं।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। घर में रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहेगा, जिससे पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। कानूनी मामलों से दूर रहने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र में अपने काम से संतुष्ट होंगे।
उपाय- काले वस्त्र दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। संतान की किसी गतिविधि को लेकर मन अशांत हो सकता है। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव भरा दिन रहेगा। भाइयों और मित्रों के साथ अनबन होने की संभावना है। तकनीकी क्षेत्र से जुड़े व्यक्तियों को लाभ मिलेगा।
उपाय- लाल रंग के वस्त्र धारण करें।

 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundlitv


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Related News

Recommended News