लव राशिफल: तुमको पाया है तो जैसे खोया हूं...

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 07:03 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- प्यार भरा दिल बहुत नाजुक होता है। छोटी से छोटी बात भी उस पर गहरा प्रभाव डालती है। पार्टनर से कुछ भी अच्छा-बुरा कहने से पहले उनकी भावनाओं का ध्यान रखें। 

वृष- इंसान गलतियों का पुतला है, साथी से गलती होने पर उसे बार-बार जताए नहीं। प्यार से बात को हेंडल करें अन्यथा रिश्ते में अनचाही दूरियां पैदा हो जाएंगी। 

मिथुन- प्यार न केवल एक भावना है बल्कि जब वह किसी भी व्यक्ति के जीवन में प्रवेश करता है तो वे शाश्वत आस्तित्व बन जाता है। इस अनमोल रिश्ते को सहज कर रखें।

कर्क- जो लोग प्यार में हैं, उन्हें आज कोई अच्छी खबर मिलेगी। जिससे उनकी लव लाइफ में बड़ा बदलाव आएगा। मैरिड कपल के लिए तो प्यार की बहार छाएगी।   

सिंह- लव रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने से पहले ये अच्छे से जान लें की आकर्षण और प्रेम में अंतर होता है। मैरिड लाइफ में घर-परिवार को लेकर कहासुनी हो सकती है।

कन्या- अपने संबंधों को मजबूत बनाने के लिए किसी तीसरे को अपने बीच न आने दें। खुद से ही सारी समस्याएं सुलझाने का प्रयास करें। साथी की भावनाओं को समझे और अपनी गलती को स्वीकार करें।

तुला- जो अपने साथी से सच्चे दिल से प्यार करते हैं, उनके लिए आज कुछ स्पेशल होने वाला है। सरप्राइज के लिए तैयार रहें। प्यार का इजहार नहीं कर पा रहे हैं तो आज का दिन शुभ है। 

वृश्चिक- आज कोई मंगलसूचक समाचार मिलने वाला है। जो लाइफ को नए ढंग से देखने में मदद करेगा। प्यार एक ऐसी फीलिंग है जिसे शब्दों में बयान कर पाना मुश्क‍िल है, ध्यान रहे इजहारे मोहब्बत से ही काम बनेगा।

धनु- आज का दिन प्यार करने वालों को बहुत ध्यान रखना होगा। ब्रेकअप और विवाद की स्थिति बन सकती है। वहीं मैरिड कपल भी थोड़ा संभल कर रहें, कहीं तू-तू, मैं-मैं न हो जाए।

मकर- आकर्षण और प्रेम में अंतर होता है। लव रिलेशनशिप को शुरु करने से पहले इस बात को अच्छे से जान लें, तभी कदम आगे बढ़ाएं। मैरिड कपल साथी की सेहत का खास ध्यान रखें।

कुंभ- शादी में बाधाएं आ रही हैं तो आज का दिन स्पेशल हो सकता है। प्रपोज करने या घर पर शादी की बात करने का शुभ समय है। मैरिड कपल अकेले में कहीं घुमने जा सकते हैं।  

मीन- ध्यान रखें, कोई ऐसा काम न करें, जिससे पार्टनर को ठेस लगे। आपकी छोटी सी भूल लव रिलेशनशिप को हमेशा के लिए खत्म कर सकती है। मैरिड लाइफ सामान्य रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News