लव राशिफल- दिल लगी से दीवानगी तक

2020-01-17T10:29:23.747

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- एक-दूसरे के साथ कुछ खूबसूरत पल बिता सकते हैं। वही पति पत्नी दोनों को एक दूसरे से बहुत उम्मीदें रखेंगे जिनके पूरा न होने से आप थोड़े उखड़े-उखड़े रहेंगे। प्रेमी से किसी बड़ी चीजों की कामना न करें क्योंकि असली खुशियां छोटी-छोटी चीजों और अहसासों में बसी होती हैं।

वृष- अहम भाव की वजह से रिश्ते में कई परेशानियां आ सकती हैं। प्रेमी के साथ सामंजस्य बिठाएं और उनके अनुसार चलने की कोशिश करें। छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ना नहीं वरना इसकी वजह से आपको मानसिक परेशानी हो सकती है। 

मिथुन- परिवार और प्रेमी के बीच तालमेल बिठाकर चलने की जरुरत है। हालांकि आपके काम में ज्यादा व्यस्त होने के कारण प्रेमी आपसे नाराज़ हो सकता है। इसकी वजह से आप दोनों के बीच झगड़ा होने की भी संभावना है। शांति से अपने प्रेमी को समझाने की ज़रूरत है।

कर्क- आपके पार्टनर को आप पर यह भरोसा नहीं था कि आप रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे या तो इस साल आप उनके दिमाग के सारे भ्रम दूर करेंगे। कहा जा रहा है कि यह आपके लिए मील का पत्थर साबित हो सकता है। 

सिंह- आपको अपने पार्टनर को पर्याप्त समय देने की ज़रूरत है। उन्हें समझने की कोशिश करें और यह जानें  कि उनके जीवन में क्या परेशानियां चल रही हैं। हालांकि आपको उनके हर मामले में टांग न अड़ाएं। लंबे समय से चल रहा इस राशि के कुछ जातकों का रिश्ता आज एक ऩा मोड़ ले सकता है। 

कन्या- इस राशि के लोगों को अपने प्रेमी से स्पोर्ट मिल सकता है और हर फैसले में आपका साथ देगा। पार्टनर के साथ अच्छे  रिश्ते के चलते उनके कुछ यादगार पल बिता सकते हैं। इस राशि के जो जातक अब तक सिंगल हैं उन्हें कोई अच्छा जोड़ीदार इस मिल सकता है।

तुला- जिद्दी स्वभाव पर नियंत्रण रखें की क्योंकि इससे आपका पार्टनर आपसे दूर हो सकता है तथा उनके दिल में आपके प्रति घृणा बढ़ सकती है। अपने पार्टनर के अपने हिसाब से चलाने की कोशिश न करें  नहींं तो आपका रिश्ता खराब हो सकता है। अगर स्वभाव पर नियंत्रण करेंगे तो यह समय अच्छा बीत सकता है। 

वृश्चिक- जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। हालांकि अगप शांति के साथ परिस्थितियों को समझेंगे तो परेशानियां दूर हो सकती हैं। इस राशि के सिंगल आज मिंगल हो सकते हैं। प्रेम जीवन में कुछ अच्छे क्षण आएंगे। बार-बार आ रही परेशानियों को उनसे पार पाने के लिए इस  थोड़ा अलग तरीके से सोचना होगा।

धनु- चारों ओर प्रेम की हवा बहेगी और आपके प्रेम के रिश्ते में नई ऊंचाईयां आएंगी। हालांकि अपने रिश्ते से अहम भाव को दूर रखना चाहिए। पार्टनर के साथ आप ईमानदार रहें आपके लिए बेहतर रहेगा। कोई भी समस्या हो तो दोनों बातचीत करके सुलझाएं।

मकर- जो जातक अभी तक प्यार के अहसास से अछूते थे उन्हें कोई खास इस साल मिल सकता है। प्रेम में पड़े इस राशि के जातकों के लिए समय शुभ फलदायक है। अगर आप अपने प्रेमी को शादी के लिए कह रहे हैं तो आपको सकारात्मक जवाब मिलने के पूरे आसार हैं।

कुंभ- प्रेम जीवन को बेहतर बनाने के लिए अधिक प्रयास करने होंगे और उन ख्वाहिशों को दूर रखना होगा जिनकी वजह से आपका प्रेमी आप से दूर जा सकता है। अगर सकारात्मक पहलू पर नजर डालें तो इस राशि के कुछ प्रेमी जातक शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं।

मीन- प्रेम जीवन में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। आप को छोटी-छोटी बातों पर अपने पार्टनर से झगड़ने से बचें क्योंकि इन झगड़ों की वजह से आपको बेवजह का तनाव हो सकता है। हर बात अपने साथी के साथ शेयर करेम इससे आप दोनों के बीच कभी गलतफहमियां नहीं आएंगी।


Jyoti

Related News