सिद्ध हो गए ये 10 मंत्र तो दुनिया को कोई ताकत सफल होने से नहीं रोक पाएगी

8/14/2019 4:01:48 PM

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
कभी-कभी हम जीवन में इतना हताश हो जाते हैं कि हमें लगता है हमारी परेशानियां का किसी के पास नहीं है नहीं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हम अपनी हिम्मत हारक बैठ जाते हैं और अपनी समस्याओं के आगे अपने घुटने टेक देते हैं। लेकिन क्या ये ठीक है? क्या हमें कभी इतना कमज़ोर होना चाहिए कि हम खुद अपनी मुश्किलों का सामना न कर पाएं। नहीं न। अब सवाल ये आता है आख़िर ऐसा क्यों होता है। तो बता दें इसका एक कारण होता है हमारी मेहनत में कमी और दूसरा कारण होता है हमारा भगवान में न मानना और न उनकी ठीक से पूजा-अर्चना करना।
PunjabKesari, मंत्र, मंत्र जाप, Mantra, Mantra Jaap
चाहे हम चांद पर पहुंच चुके हैं, लेकिन फिर भी हमें अपने यानि हिंदू धर्म के ग्रंथों के शास्त्र व पुराण में वर्णित बातों को नहीं भूलना चाहिए। तो अगर आप अपने जीवन में निराश होकर बैठे हैं और आपकी सफलता की ओर जाने वाला कोई रास्त नहीं मिल पा रहा तो आज हमारे द्वारा आगे बाताए जाने वाले मंत्रों का जाप करना शुरू कर दें। क्योंकि ज्योतिष शास्त्र में इन मंत्रों को बहुत ही ताकतवार बताया गया है। कहते हैं जो भी इन मंत्रों का जाप करते है उसे सफल होने व अमीर होने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।

तो अगर आपके जीवन में भी आर्थिक तंगी के साथ-साथ और भी कई तरह की परशानियां चल रही हैं तो आज से ही इन खास मंत्रों का जाप शुरू करे दें और फिर देखें कैसे आपकी लाइफ में एक के बाद एक चमत्कार होने लगेंगे।
PunjabKesari, मंत्र, मंत्र जाप, Mantra, Mantra Jaap
ये हैं वो 10 मंत्र-
ॐ धनाय नम:
धनाय नमो नम:
लक्ष्मी नम:
लक्ष्मी नमो नम:
लक्ष्मी नारायण नम:
नारायण नमो नम:
नारायण नम:
प्राप्ताय नम:
प्राप्ताय नमो नम:
लक्ष्मी नारायण नमो नम:
PunjabKesari, Vishnu Lakshmi, Lord Vishnu, Devi Lakshmi, श्री हरि विष्णु, देवी लक्ष्मी


Jyoti