कोरोना काल में SpiceJet दे रही 999 रुपए में हवाई यात्रा का मौका, फटाफट चेक करें डिटेल

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 05:02 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः कोरोना काल में एयरलाइन कंपनियां यात्रियों को लुभाने की होड़ में लगी हैं। देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो और विस्तारा मात्र 1,099 रुपए में हवाई यात्रा का मौका दे रही हैं लेकिन स्पाइसजेट इससे भी एक कदम आगे निकल गई है। एयरलाइन अपनी मेगा मॉनसून सेल के तहत यात्रियों को 999 रुपए में हवाई यात्रा की सुविधा दे रही है। यह ऑफर 1 अगस्त, 2021 से 31 मार्च, 2022 तक की यात्रा अवधि के लिए है। इसके लिए बुकिंग आज से शुरू हो गई है और 30 जून तक चलेगी।

डोमेस्टिक फ्लाइट पर मिलेगा लाभ
इस सेल का फायदा यात्रियों को केवल डायरेक्ट डोमेस्टिक फ्लाइट पर मिलेगा। स्पाइसजेट की वेबसाइट पर डायरेक्ट बुकिंग करने से Grofers, Mfine, Medibuddy, MobiKwik और The PARK Hotels की तरफ से स्पेशल ऑफर का भी फायदा मिलेगा। टिकट बुकिंग के दौरान आपको फ्री फ्लाइट वाउचर भी मिलेगा जो 1000 रुपए तक का होगा। यह बुकिंग टिकट का बेस अमाउंट के बराबर होगा।

PunjabKesariइन रूट्स का किराया 999 रुपए
999 रुपए का किराया इन्क्लूसिव है। इसका मतलब कोई चार्ज अलग से नहीं लगेगा। इस किराए वाले रूट की बात करें तो हैदराबाद-बेलागम, बेलागम-हैदराबाद, चेन्नई-हैदराबाद, चेन्नई-बेंगलुरू जैसे रूट का किराया 999 रुपए से शुरू हो रहा है।

फ्री फ्लाइट वाउचर भी मिल रहा
एयरलाइन अभी टिकट बुक कराने पर फ्री फ्लाइट वाउचर भी दे रही है। यह अधिकतम 1,000 रुपए प्रति पीएनआर तक के मूल किराए के बराबर राशि का होगा। फ्री फ्लाइट वाउचर की वैलिडिटी एक जुलाई से 31 जुलाई तक की यात्रा अवधि के लिए है। इसके अलावा ग्राहक केवल 149 रुपए में आवश्यक ऐड-ऑन जैसे पसंदीदा सीटों और आप पहली प्राथमिकता सेवाओं के लिए विशेष कीमतों का लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि भारत का उड्डयन क्षेत्र एक बार फिर बुरी तरह प्रभावित हुआ जब COVID-19 की दूसरी लहर ने देश को तबाह कर दिया। यही वजह है कि कोरोना काल में एयरलाइन कंपनियों में यात्रियों को लुभाने की होड़ मची हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

jyoti choudhary

Recommended News

Related News